1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. निहालगढ़ रेलवे स्टेशन पर भ्रष्टाचार की बदबू से यात्री परेशान, अधिकारी बंदरबांट में मस्त

निहालगढ़ रेलवे स्टेशन पर भ्रष्टाचार की बदबू से यात्री परेशान, अधिकारी बंदरबांट में मस्त

उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के निहालगढ़ रेलवे स्टेशन पर साफ सफाई का स्तर काफी घटिया है। इस वजह से इस स्टेशन से गुजरने वाले यात्रियों को शौचालय प्रयोग करने से पहले रूह कांप जाती है। जबकि निहालगढ़ स्टेशन की सफाई के लिए हर महीने तीस हजार (30000) रूपया आता है। परन्तु यातायात निरिक्षक लखनऊ द्वितीय अनिलेश वर्मा एवं स्टेशन अधीक्षक लखनलाल मीना की मिलीभगत से सारा पैसा आपस में बांट कर लेते हैं ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के निहालगढ़ रेलवे स्टेशन पर साफ सफाई का स्तर काफी घटिया है। इस वजह से इस स्टेशन से गुजरने वाले यात्रियों को शौचालय प्रयोग करने से पहले रूह कांप जाती है। जबकि निहालगढ़ स्टेशन की सफाई के लिए हर महीने तीस हजार (30000) रूपया आता है। परन्तु यातायात निरिक्षक लखनऊ द्वितीय अनिलेश वर्मा एवं स्टेशन अधीक्षक लखनलाल मीना की मिलीभगत से सारा पैसा आपस में बांट कर लेते हैं ।

पढ़ें :- आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान, नौकरियों को लेकर अपनी ही सरकार को वरुण गांधी ने घेरा

इसका प्रत्यक्ष  प्रमाण यहां का शौचालय है। निहालगढ़ स्टेशन के शौचालय को देखने से साफ साफ नजर आ रहा है कि महीनों से इसकी सफाई नहीं हुई है, गंदगी इतना ज्यादा है कि कोई यात्री शौचालय परिसर में पैर भी नहीं रख सकता है। इतनी गंदगी होने के बावजूद भी यातायात निरीक्षक जब भी स्टेशन का निरीक्षण करते हैं तब सफाई की स्थिति को सही लिखते हैं।

पढ़ें :- Winter Session of Parliament 2021 : राज्यसभा से 12 विपक्षी सदस्यों के निलंबन के विरोध में राहुल गांधी धरने पर बैठे

यातायात निरीक्षक एवं स्टेशन अधीक्षक की लूट में आम यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खासकर महिला यात्रियों को शौचालय में गंदगी के कारण खुले में शौच या मूत्र त्याग के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...