सीएम योगी ने बुलाई कैबिनेट मीटिंग, पतंजलि फूड एवं हर्बल पार्क को दी जा सकती है हरी झंडी

cm yogi
सीएम योगी ने बुलाई कैबिनेट मीटिंग, पतंजलि फूड एवं हर्बल पार्क को दी जा सकती है हरी झंडी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम कैबिनेट की बैठक करने वाले हैं। माना जा रहा है कि इस बैठक में बाबा रामदेव के पतंजलि फूड एवं हर्बल पार्क की 91 एकड़ जमीन हस्तांतरित करने के प्रस्ताव को हरी झंडी दी जा सकती है। वहीं औद्योगिक विकास विभाग ने भी इस बात के संकेत दिए हैं कि कैबिनेट बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी के लिए रखा जा सकता है।

बता दें कि बीते दिनों पतंजलि समूह के एमडी आचार्य बालकृष्ण ने एक ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा था कि ग्रेटर नोएडा में केन्द्रीय सरकार से स्वीकृत मेगा फूड पार्क को निरस्त करने की सूचना मिली है, श्रीराम व कृष्ण की पवित्र भूमि के किसानों के जीवन में समृद्धि लाने का संकल्प प्रांतीय सरकार की उदासीनता के चलते अधूरा ही रह गया, पतंजलि ने प्रोजेक्ट को अन्यत्र शिफ्ट करने का निर्णय लिया।

{ यह भी पढ़ें:- बाबा रामदेव ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, कोटा में लगभग 2 लाख से अधिक लोगों को करवाया योग }

इसके बाद मुख्यमंत्री ने बाबा रामदेव से बात की और अफसरों को कैबिनेट की अगली बैठक में ही जमीन हस्तांतरण से जुड़ा प्रस्ताव रखने का निर्देश दिया। उच्च स्तरीय बैठकों के बाद सरकार ने पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड की शर्तों को मानने के लिए तैयार हो गई। खास बात यह है कि दो नवंबर 2016 को पतंजलि आर्युवेद लिमिटेड को 455 एकड़ भूमि नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे अथारिटी द्वारा मेगा फूड पार्क परियोजना के लिए आवंटित की गई थी।

{ यह भी पढ़ें:- बाबा रामदेव के फूड पार्क को जमीन देगी योगी सरकार, कैबिनेट में लगी मुहर }

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम कैबिनेट की बैठक करने वाले हैं। माना जा रहा है कि इस बैठक में बाबा रामदेव के पतंजलि फूड एवं हर्बल पार्क की 91 एकड़ जमीन हस्तांतरित करने के प्रस्ताव को हरी झंडी दी जा सकती है। वहीं औद्योगिक विकास विभाग ने भी इस बात के संकेत दिए हैं कि कैबिनेट बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी के लिए रखा जा सकता है। बता दें कि बीते दिनों पतंजलि समूह के एमडी आचार्य बालकृष्ण…
Loading...