साल 2018 के अंत तक मार्केट में मिलेगी पतंजलि की स्वदेशी जींस

patanjali jeans

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव कई प्रोडक्ट लॉन्च करने के बाद अब जल्द ही मार्केट में पतंजलि की स्वदेशी जींस लॉंच करने जा रहे हैं। पतंजलि को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए बाबा रामदेव और कंपनी के एमडी आचार्य बालकृष्ण इस वित्त वर्ष में कई नए शुरुआत करने वाले हैं। इस बात की जानकारी बालकृष्ण ने खुद एक टीवी इंटरव्यू के दौरान दी।

बालकृष्ण का कहना है कि वित्त वर्ष 2018 थोड़ा लचर और निराश करने वाला रहा है, लेकिन अब पतंजलि की ग्रोथ में शानदार तेजी आएगी और कंपनी साल 2022 तक 50 हजार करोड़ रुपए के टारगेट को पूरा कर लेगी। उन्होने बताया कि कपड़ा उद्योग का सारा काम नोएडा से संचालित होगा जिसके लिए टीम पहले ही बनाई जा चुकी है।

{ यह भी पढ़ें:- पतंजलि के ग्रेटर नोएडा फूड पार्क को योगी सरकार ने​ किया निरस्त : बालकृष्ण }

कंपनी की तरफ से जारी किए गए बयान में कपड़ों का निर्माण किसी थर्ड पार्टी से करवाया जाएगा। ‘परिधान’ नाम से पतंजलि अपने कपड़े के ब्रांड को उतारेगी जिसके लिए कंपनी शुरुआत में परिधान के 100 एक्सक्लूसिव शोरूम खोलेगी। परिधान में स्वदेशी जींस के अलावा महिलाओं के लिए स्पेशल कपड़ों का निर्माण कराया जाएगा।

पतंजलि के कपड़ों की खासियत

{ यह भी पढ़ें:- BSNL के साथ मिलकर बाबा रामदेव ने लॉंच किया पतंजलि सिमकार्ड, मिलेंगे ये फायदे }

इन कपड़ों की सबसे बड़ी खासियत यह होगी कि ये पहनने में बहुत ही आरामदायक होंगे। दाम में भी यह अधिक नहीं होगा। बालकृष्ण ने तब बताया था कि महिलाओं के लिए उनकी जो जींस होंगी वे भारतीय कल्चर के हिसाब से होने के साथ काफी आरामदायक भी होंगी। पतंजलि जींस का स्टाइल, डिजाइन और कपड़ा सब भारतीय ढंग से ढाल देंगे।’

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव कई प्रोडक्ट लॉन्च करने के बाद अब जल्द ही मार्केट में पतंजलि की स्वदेशी जींस लॉंच करने जा रहे हैं। पतंजलि को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए बाबा रामदेव और कंपनी के एमडी आचार्य बालकृष्ण इस वित्त वर्ष में कई नए शुरुआत करने वाले हैं। इस बात की जानकारी बालकृष्ण ने खुद एक टीवी इंटरव्यू के दौरान दी। बालकृष्ण का कहना है कि वित्त वर्ष 2018 थोड़ा लचर और निराश करने वाला…
Loading...