1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Pathaan Controversary : अयोध्या के संत ने शाहरुख खान को दी जिंदा जलाकर जान से मारने की धमकी

Pathaan Controversary : अयोध्या के संत ने शाहरुख खान को दी जिंदा जलाकर जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का गाना बेशरम रंग (Besharam Rang) लेकर विवाद जारी है। इस गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकिनी (Saffron Colored Bikini)और उनके डांस मूव्स को लेकर बड़े पैमाने पर नाराजगी जताई जा रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अयोध्या । बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का गाना बेशरम रंग (Besharam Rang) लेकर विवाद जारी है। इस गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकिनी (Saffron Colored Bikini)और उनके डांस मूव्स को लेकर बड़े पैमाने पर नाराजगी जताई जा रही है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक ग्रुप फिल्म को बायकॉट करने का कैम्पेन भी चला रहा है। फिल्म के बहिष्कार की मांग कुछ राज्यों में नेता फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की धमकी भी दी है। इसी बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। अयोध्या के परमहंस आचार्य (Paramhansa Acharya of Ayodhya) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  को जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह उनसे मिलते हैं तो वो उन्हें कैसे मारेंगे?

अयोध्या के परमहंस आचार्य ने शाहरुख खान को बोला जिहादी

बॉलीवुड हंगामा (Bollywood Hungama) की रिपोर्ट की मानें तो यह भी पता चला है कि उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को जिहादी कहकर संबोधित किया था। उन्होंने कथित तौर पर कहा कि हमारे सनातन धर्म के लोग इसे लेकर लगातार विरोध कर रहे हैं। आज हमने शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  का पोस्टर जलाया है। अगर मैं जिहादी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से मिला तो मैं उसे जिंदा जला दूंगा। उन्होंने आगे कहा- अगर कोई और ऐसा करने का साहस दिखाता है, तो वह उनके लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो आचार्य ने थिएटर मालिकों को धमकी दी थी कि वे ऐसा न करें। फिल्म रिलीज की तो वे सिनेमाघरों में आग लगा देंगे।

बेशरम रंग गाना रिलीज के बाद से  विवाद

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बता दें कि फिल्म पठान (Movie Pathan) का गाना कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। गाना रिलीज होते ही देशभर में इसका विरोध शुरू हो गया। ज्यादातर ने गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकिना को लेकर विरोध कर रहे हैं। कई धार्मिक संगठनों ने इसका विरोध करते हुए कहा कि इससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं। कुछ ने तो फिल्म के मेकर्स और कास्ट के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

– बात करें फिल्म पठान (Movie Pathan) की तो इसे यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में दिखेंगे। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु में एक साथ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...