1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Pathan Controversy: फिल्म का किया बजरंग दल ने विरोध, तो भड़की पूजा भट्ट कहा-

Pathan Controversy: फिल्म का किया बजरंग दल ने विरोध, तो भड़की पूजा भट्ट कहा-

शाहरुख खान(SRK) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म "पठान"(Pathaan) लंबे समय से विवाद चल रहा है. पठान का जबरदस्त विरोध किया जा रहा है वहीं फैंस बड़ी ही उत्सुकता से फिल्म का इंतजार कर रहें हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: शाहरुख खान(SRK) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म “पठान”(Pathaan) लंबे समय से विवाद चल रहा है. पठान का जबरदस्त विरोध किया जा रहा है वहीं फैंस बड़ी ही उत्सुकता से फिल्म का इंतजार कर रहें हैं.

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

आपको बता दें, जहां एक तरफ फैंस ने फिल्म के लिए उलटी गिनती गिनना शुरू कर दिया है वहीं फिल्म को लेकर देशभर में जबरदस्त बवाल मचा हुआ है. फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ की वजह से विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस गाने में दीपिका के भगवा बिकिनी पहनने को लेकर विवाद शुरू हुआ था, और अभी भी यह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

आए दिन लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं, लेकिन हद तो तब हो गई जब पठान को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ता थिएटर में जमकर तोड़फोड़ की. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थिएयर में घुस कर जमकर तोड़फोड़ की, साथ ही फिल्म पठान के पोस्टर भी फाड़ डाले.

वहीं अब इस वीडियो को देखते हुए एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा, ‘विरोध- किसी कानून, पॉलिसी, विचार या किसी स्थिति में सहमत ना होने पर एक संगठित सार्वजनिक प्रदर्शन है. दंगा- एक खास उद्देश्य से हिंसक/अशांतिपूर्वक तरीके से लोगों का इकट्ठा होकर शांति को भंग करना है जिससे लोग के बीच डर पैदा हो.’

फिल्म के गाने ने मेकर्स की मुश्किलें बढ़ा ही दी हैं, वहीं अब 10 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज जो रहा है, जिसके लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं, वहीं कहीं न कहीं यह भी डर है कि कहीं ट्रेलर मेकर्स की और भी मुश्किलें न बढ़ा दे.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...