1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Pathan Leaked: विवादों के बीच शाहरुख खान की फिल्म पठान दो वेबसाइट्स पर ऑनलाइन लीक

Pathan Leaked: विवादों के बीच शाहरुख खान की फिल्म पठान दो वेबसाइट्स पर ऑनलाइन लीक

बॉलीवुड शाहरुख खान स्टारर पठान लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही है। जैसा कि फिल्म बुधवार को विश्व स्तर पर रिलीज हुई थी, यह बताया गया है कि रिलीज से एक दिन पहले इसे अवैध रूप से ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Pathan Leek: बॉलीवुड शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर पठान लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही है। जैसा कि फिल्म बुधवार को विश्व स्तर पर रिलीज (release globally) हुई थी, यह बताया गया है कि रिलीज से एक दिन पहले इसे अवैध रूप से ऑनलाइन लीक कर दिया गया है।

पढ़ें :- $ex और शाहरुख खान बिकता है..., नेहा धूपिया के बयान ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

आपको बता दें, अफवाह फैलाने वालों ने यह भी सुझाव दिया कि पहले दिन के लिए लगभग 5 लाख टिकट बिक (5 lakh tickets sold) चुके हैं। हालांकि, एक news के के मुताबिक, रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म फिल्मीजिला और फिल्मी 4 वाप नामक दो वेबसाइटों पर पहले से ही उपलब्ध थी।

फिल्म के निर्माताओं ने प्रशंसकों से सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह किया है और बड़े पर्दे से रिकॉर्ड किए गए फुटेज को लीक करने के प्रति आगाह किया है। वाईआरएफ प्रोडक्शन हाउस (YRF Production House) ने ट्वीट किया, “पठान का अनुभव केवल सिनेमाघरों में।” उन्होंने एक ईमेल पता भी प्रदान किया जिस पर पायरेसी की सूचना दी जा सकती है।

किंग खान ने भी ट्विटर का सहारा लिया और अपने सभी प्रशंसकों और अनुयायियों को फिल्म उद्योग के लिए “सैनिक” बनने के लिए कहा। “जैसा #पठान भारत के लिए लड़ता है, आप भी पाइरेसी से लड़ने के लिए हमारे फिल्म उद्योग के लिए एक सैनिक बन सकते हैं! 25 जनवरी से #पठान दुनिया भर में केवल सिनेमाघरों में देखें और पायरेसी को ना कहें! शक्ति आपके हाथ में है। हमें reportpiracy@yashrajfilms.com पर सूचित करें।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...