पति ने की पत्नी की हत्या, कटा हुआ सिर लेकर पहुंच गया थाने

Pati Ne Ki Patni Ki Hatya Ktaa Hua Sir Lekar Pahunch Gaya Thane

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की नीमगांव थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति ने अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी से गला काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी मृतका का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस चौकी पहुंच गया और उसके हाथ में महिला का सिर देखकर पुलिस वालों के भी पसीने छूट गए। आरोपी पति ने खुद आत्मसमर्पण कर दिया।





जानकारी के अनुसार, नीमगांव थाना क्षेत्र में बहजम कस्बा निवासी रामसेवक आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। वहीं इसकी पत्नी उसे घर में सामान लाने के लिए कह रही थी, जो उसे नागवार लग रहा था। इससे पहले भी वह अपनी पत्नी के साथ कई बार मारपीट कर चुका था।




बीते दिनों भी रात में पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई और रामसेवक सुबह का इंतजार करने लगा। जब उसकी पत्नी सुबह खेत की तरफ गई तो उसने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जब वह जमीन पर गिर गई तो हत्यारे पति ने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर लेकर बेहजम चौकी जा पहुंचा चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मी हाथ में सिर देखकर चौंक गए। मामले की खबर लगते ही जिले के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की नीमगांव थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति ने अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी से गला काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी मृतका का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस चौकी पहुंच गया और उसके हाथ में महिला का सिर देखकर पुलिस वालों के भी पसीने छूट गए। आरोपी पति ने खुद आत्मसमर्पण कर दिया। जानकारी के अनुसार,…