पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट खुद को किया पुलिस के हवाले

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर में पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट कर उसकी हत्या कर दी। इस घटना से पूरा गाँव दहशत में है। वहीं आरोपी पति ने घटना को अंजाम देकर खुद को पुलिस के हवाले कर अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला हमीरपुर जिले के राठ कस्बे का है। यहां के निवासी प्रताप अपनी पत्नी गोमती(65) व दो बेटों के साथ रहते हैं। प्रताप ने बताया कि हर रोज़ उनकी पत्नी किसी न किसी बात को लेकर उनसे लड़ाई करती थी। और घर बनवाने की बात कहकर मोहल्ले वालों के सामने उनका मज़ाक उड़ाया करती थी। लेकिन  उसकी बातों को नज़रअंदाज़ कर प्रताप उनसे कुछ नहीं कहते थे।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }

प्रताप का कहना है कि रविवार की दोपहर जब वो काम कर के घर वापस आया तो उसे अपनी पत्नी गोमती से खाना बनाने  को कहा। जिस पर उसकी पत्नी ने उससे कहा कि बारिश में घर के खप्पर से पानी गिरता है पहले उसे सही कराओ तभी खाना मिलेगा। इस बात को सुनते ही प्रताप गुस्से से तिलमिला उठा और कुल्हाड़ी लेकर अपनी पत्नी को मारने के लिए दौड़ा, इस बीच उसने घर के बाहर बनी गली में अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट उसकी हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति पुलिस के पास पहुंचा और अपना गुनाह कबूल कर पुलिस को सारी बात बता दी। उसकी बात को सुन पुलिस भी हैरान हो गयी और आरोपी के साथ  घटना वाली जगह पहुंची। मृत अवस्था में खून से लतपथ पड़ी लाश को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

{ यह भी पढ़ें:- जहरीली शराब बनाने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, सरगना निकला भाजपा नेता }