पांच सितारा होटल में गुण्डई करने वाले आशीष पाण्डेय को पटियाला हाउस कोर्ट ने दी जमानत

ashish panday bail
पांच सितारा होटल में गुण्डई करने वाले आशीष पाण्डेय को पटियाला हाउस कोर्ट ने दी जमानत

नई दिल्ली। दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के खुलेआम पिस्टल लहराकर गुण्डई करने वाले आशीष पांडे को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शुक्रवार को जमानत दे दी। इस मामले में जांच करने के बाद दिल्ली पुलिस ने 18 दिन में जांच पूरी करके आरोपपत्र दाखिल किया ​था।

Patiyala House Court Has Grant Ashish Pandays Bail On Friday :

पुलिस द्वारा दायर आरोपपत्र में बीएसपी के पूर्व सांसद आशीष पांडे पर हथियार अधिनियम समेत ​कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया ​था। बताया जा रहा है कि आरोपपत्र के साथ ही पुलिस ने वायरल हुई वीडियों की प्रति एवं मौके पर मौजूद लोगों की गवाही भी पेश की थी।

आरोपी आशीष पांडे की तरफ से दाखिल याचिका में आशीष पाण्डेय द्वारा दलील पेश की गई कि उनकी पिस्टल लाइसेंसी थी। वह किसी पर हमले के इरादे से पिस्तौल हाथ में लेकर नहीं गए थे, बल्कि सुरक्षा के लिहाज से उन्होने अपना असलहा निकाल कर हाथ में पकड़ लिया था। इसके बाद अदालत ने इस याचिका पर सुनवाई के लिए आज का दिन तय किया था और सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आशीष पाण्डेय को दे दी।

बता दें कि आशीष पांडे ने घटना के तीसरे दिन 18 अक्तूबर को पटियाला हाउस अदालत में आत्मसमर्पण किया था। इसके बाद अदालत ने पांडे को एक दिन की रिमांड पर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया था। रिमांड समाप्त होने के बाद से आरोपी पांडे न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद था।

नई दिल्ली। दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के खुलेआम पिस्टल लहराकर गुण्डई करने वाले आशीष पांडे को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शुक्रवार को जमानत दे दी। इस मामले में जांच करने के बाद दिल्ली पुलिस ने 18 दिन में जांच पूरी करके आरोपपत्र दाखिल किया ​था। पुलिस द्वारा दायर आरोपपत्र में बीएसपी के पूर्व सांसद आशीष पांडे पर हथियार अधिनियम समेत ​कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया ​था। बताया जा रहा है कि आरोपपत्र के साथ ही पुलिस ने वायरल हुई वीडियों की प्रति एवं मौके पर मौजूद लोगों की गवाही भी पेश की थी। आरोपी आशीष पांडे की तरफ से दाखिल याचिका में आशीष पाण्डेय द्वारा दलील पेश की गई कि उनकी पिस्टल लाइसेंसी थी। वह किसी पर हमले के इरादे से पिस्तौल हाथ में लेकर नहीं गए थे, बल्कि सुरक्षा के लिहाज से उन्होने अपना असलहा निकाल कर हाथ में पकड़ लिया था। इसके बाद अदालत ने इस याचिका पर सुनवाई के लिए आज का दिन तय किया था और सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आशीष पाण्डेय को दे दी। बता दें कि आशीष पांडे ने घटना के तीसरे दिन 18 अक्तूबर को पटियाला हाउस अदालत में आत्मसमर्पण किया था। इसके बाद अदालत ने पांडे को एक दिन की रिमांड पर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया था। रिमांड समाप्त होने के बाद से आरोपी पांडे न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद था।