पटना: अफसर रोकते रहे, बेशर्मी की हद पार कर लड़की को दबोचे रहा पुलिसकर्मी

पटना। बिहार के पटना में प्रदर्शन के दौरान एक तस्वीर ने पूरे पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया है। तस्वीर उस वक़्त की है जब पटना के बेली रोड पर इंटरमीडियट की कापियां रिचेक कराने की मांग को लेकर छात्र-छात्राओं ने रोड जाम कर दी। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को हटाने के लिये लाठीचार्ज भी किया। इस दौरान पुलिस बल के साथ महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद रहीं, लेकिन इस तस्वीर में पुलिसकर्मी की बेशर्मी को देखकर आक्रोशित होना लाज़मी है। हालांकि साथ में मौजूद अफसर उक्त पुलिसकर्मी को हटाने की कोशिश करते दिखे, लेकिन उसने छात्रा को फिर भी नहीं छोड़ा। अभी तक इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी पर किसी भी तरह की कार्रवाई की बात सामने नहीं आई है।




ये है मामला—

इंटर एग्जाम की कॉपियों की री-चेकिंग के लिए बुधवार को तारामंडल के पास बेली रोड को वामपंथी संगठनों की अगुआई में जाम किया जा रहा था। इस दौरान प्रदर्शनकारी और पुलिस के बीच नोकझोंक, हाथापाई और लाठीचार्ज तक हो गया। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को बुला लिया गया। महिला पुलिसकर्मी लड़कियों को रोक रही थीं और पुरुष पुलिसकर्मी लड़कों को। इसी बीच, एक लड़की को पुरुष पुलिसकर्मी ने दबोच लिया।




अभी तक इस मामले में आरोपी पुलिस कर्मी पर किसी भी तरह की कार्रवाई की बात सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिसकर्मी की इस हरकत ने पूरे पुलिस महकमे को अपनी इस हरकत से शर्मसार कर दिया।

{ यह भी पढ़ें:- शराब माफिया को पकड़ने गयी पुलिस टीम को ट्रक ने रौंदा, पांच की मौत }