बिहार में हर साल मनाई जाएगी जेटली की जयंती, लगेगी प्रतिमा: नीतीश कुमार

nitish kumar
बिहार में हर साल मनाई जाएगी जेटली की जयंती, लगेगी प्रतिमा भी: नीतीश कुमार

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एलान किया है कि भाजपा के दिग्गज नेता और दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की प्रतिमा को राज्य में स्थापित किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जेटली की जयंती को हर साल राजकीय समारोह के रूप में मनाया जायेगा. मालूम हो कि बीते 24 अगस्त को पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का दिल्ली स्थित एम्स में निधन हो गया था।

Patna Former Finance Minister Late Arun Jaitley Statue To Be Installed In The State Announces Bihar Cm Nitish Kumar :

कुमार ने कहा कि बिहार में हम लोगों को सेवा करने का जो मौका मिला है उसमें अरुण जेटली की महत्वपूर्ण भूमिका है। बता दें कि 24 अगस्त को पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का एम्स में 66 साल की उम्र में निधन हो गया था। बिहार के मुख्यमंत्री ने जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए इसे व्यक्तिगत क्षति बताया था। उन्होंने राज्य में दो दिनों के राजकीय शोक की भी घोषणा की थी। कुमार ने बताया था कि जेटली से उनके व्यक्तिगत संबंध थे।

फिरोजशाह कोटला का नाम बदलकर जेटली के नाम पर रखा गया

दिवंगत अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देते हुए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने 28 अगस्त को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर उसे अरुण जेटली स्टेडियम के नाम पर रखने का फैसला लिया है। इसका नामकरण 12 सितंबर को एक समारोह में किया जाएगा।

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एलान किया है कि भाजपा के दिग्गज नेता और दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की प्रतिमा को राज्य में स्थापित किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जेटली की जयंती को हर साल राजकीय समारोह के रूप में मनाया जायेगा. मालूम हो कि बीते 24 अगस्त को पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का दिल्ली स्थित एम्स में निधन हो गया था। कुमार ने कहा कि बिहार में हम लोगों को सेवा करने का जो मौका मिला है उसमें अरुण जेटली की महत्वपूर्ण भूमिका है। बता दें कि 24 अगस्त को पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का एम्स में 66 साल की उम्र में निधन हो गया था। बिहार के मुख्यमंत्री ने जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए इसे व्यक्तिगत क्षति बताया था। उन्होंने राज्य में दो दिनों के राजकीय शोक की भी घोषणा की थी। कुमार ने बताया था कि जेटली से उनके व्यक्तिगत संबंध थे। फिरोजशाह कोटला का नाम बदलकर जेटली के नाम पर रखा गया दिवंगत अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देते हुए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने 28 अगस्त को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर उसे अरुण जेटली स्टेडियम के नाम पर रखने का फैसला लिया है। इसका नामकरण 12 सितंबर को एक समारोह में किया जाएगा।