बिहार: सर्राफ ने पत्नी और बच्चों को मारी गोली, फिर खुद कर ली आत्महत्या

patna-triple-murder
बिहार: सर्राफ ने पत्नी और बच्चों को मारी गोली, फिर खुद कर ली आत्महत्या

नई दिल्ली। बिहार के पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां के कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईपुरी में कपड़ा व्यापारी पति ने पहने अपने पत्नी और बच्चों को गोली मारी, बाद में खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रथमदृष्टया मामला पारिवारिक कलह का बताया जा रहा है।

Patna Husband Murders Wife And Two Children :

घटना किदवईपुरी में मकान संख्या 46 की है। निशांत सर्राफ पटना के बड़े कपड़ा व्यापारी हैं जिनकी दुकान खेतान मार्केट में है। निशांत हाल ही में गर्मी की छुट्टी मनाकर घर लौटे थे। मंगलवार सुबह जब काफी देर तक कोई घर से नहीं निकला तो पड़ोसियों को शक हुआ। जिसके बाद घर का दरवाजा तोड़कर पड़ोसी अंदर पहुंचे। अंदर का नजारा देख सभी लोग सन्न रह गए।

पड़ोसियों का कहना है कि बेड रूम में निशांत, उनकी पत्नी और बेटी के शव पड़े हुए थे। वहीं निशांत का घायल बेटा तड़प रहा था। बेटे को असपताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटनास्थल पर जांच के सिलसिले में आईजी, पटना एसएसपी समेत एसपी भी मौजूद हैं।

नई दिल्ली। बिहार के पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां के कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईपुरी में कपड़ा व्यापारी पति ने पहने अपने पत्नी और बच्चों को गोली मारी, बाद में खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रथमदृष्टया मामला पारिवारिक कलह का बताया जा रहा है। घटना किदवईपुरी में मकान संख्या 46 की है। निशांत सर्राफ पटना के बड़े कपड़ा व्यापारी हैं जिनकी दुकान खेतान मार्केट में है। निशांत हाल ही में गर्मी की छुट्टी मनाकर घर लौटे थे। मंगलवार सुबह जब काफी देर तक कोई घर से नहीं निकला तो पड़ोसियों को शक हुआ। जिसके बाद घर का दरवाजा तोड़कर पड़ोसी अंदर पहुंचे। अंदर का नजारा देख सभी लोग सन्न रह गए। पड़ोसियों का कहना है कि बेड रूम में निशांत, उनकी पत्नी और बेटी के शव पड़े हुए थे। वहीं निशांत का घायल बेटा तड़प रहा था। बेटे को असपताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटनास्थल पर जांच के सिलसिले में आईजी, पटना एसएसपी समेत एसपी भी मौजूद हैं।