पटना के मॉल में लगी भीषण आग, अग्निशमन दस्ते की कई गाड़ियां मौके पर

Patna Ke Mol Men Lagi Bhishan Aag

पटना: बिहार में राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहा स्थित जीवी मॉल में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ते की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। आग पर काबू करने का प्रयास किया जा रहा है।




पुलिस के अनुसार, आग तड़के करीब 4.45 बजे लगी। बोरिंग रोड चौराहा पर स्थित इस मॉल में लगी आग ने देखते ही देखते चार मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने के बाद मॉल स्थित स्टोर्स पूरी तरह से जलकर राख हो गए। इस भीषण आग से करोड़ों रुपये की संपत्ति के नुकसान की आशंका है।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और फिर दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया। आग बुझाने का काम जारी है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

उल्लेखनीय है कि इस मॉल से कुछ ही दूरी पर एक पेट्रोल पंप स्थित है। आग लगने की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी की स्थिति है।

पटना: बिहार में राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहा स्थित जीवी मॉल में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ते की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। आग पर काबू करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, आग तड़के करीब 4.45 बजे लगी। बोरिंग रोड चौराहा पर स्थित इस मॉल में लगी आग ने देखते ही देखते चार मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने के बाद मॉल स्थित…