तेज प्रताप यादव की गाड़ी में तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, पार्टी कार्यालय जाते समय हुआ हादसा

bihar
तेज प्रताप यादव की गाड़ी में तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, पार्टी कार्यलाय जाते समय हुआ हादसा

पटना। बिहार में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। हादसे में तेज प्रताप यादव भी चोटिल हुए हैं। घटना राजधानी पटना के ईको पार्क के पास दोपहर हुआ।  जानकारी के मुताबिक, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने घर से पार्टी कार्यालय शुक्रवार की दोपहर को जा रहे थे।

Patna Lalu Yadav Son Tez Pratap Injuredin Road Accident :

ईको पार्क तेज प्रताप यादव की स्कॉर्ट आगे निकल गयी। हालांकि इस दौरन तेज रफ्तार हुंडई वरना कार ने तेज प्रताप यादव की गाड़ी में टक्कर मार दी। इस दौरान गाड़ी में तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे। कार की टक्कर से मासूली रूप से तेज प्रताप यादव को चोट लगी। बताया जाता है कि तेज प्रताप यादव के घुटने में चोट लगी है।

हादसे में तेज प्रताप यादव के दो सहयोगी भी घायल हो गये हैं। आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार काफी अधिक थी। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी मौके पर तुरंत पहुंच गयी है। हादसे में घायल हुए लोगों को पुलिस स्कॉर्ट ने गाड़ी से अस्पताल ले गयी।

पटना। बिहार में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। हादसे में तेज प्रताप यादव भी चोटिल हुए हैं। घटना राजधानी पटना के ईको पार्क के पास दोपहर हुआ।  जानकारी के मुताबिक, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने घर से पार्टी कार्यालय शुक्रवार की दोपहर को जा रहे थे। ईको पार्क तेज प्रताप यादव की स्कॉर्ट आगे निकल गयी। हालांकि इस दौरन तेज रफ्तार हुंडई वरना कार ने तेज प्रताप यादव की गाड़ी में टक्कर मार दी। इस दौरान गाड़ी में तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे। कार की टक्कर से मासूली रूप से तेज प्रताप यादव को चोट लगी। बताया जाता है कि तेज प्रताप यादव के घुटने में चोट लगी है। हादसे में तेज प्रताप यादव के दो सहयोगी भी घायल हो गये हैं। आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार काफी अधिक थी। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी मौके पर तुरंत पहुंच गयी है। हादसे में घायल हुए लोगों को पुलिस स्कॉर्ट ने गाड़ी से अस्पताल ले गयी।