1. हिन्दी समाचार
  2. सेक्स रैकेट में फंसी नाबालिग का सनसनीखेज खुलासा, बोली-विधायक के पास भेजते थे

सेक्स रैकेट में फंसी नाबालिग का सनसनीखेज खुलासा, बोली-विधायक के पास भेजते थे

Patna Minor Girl From Ara Say In Court Was Sent Me To Mla At Night

By रवि तिवारी 
Updated Date

पटना। बिहार के आरा में एक नाबालिग लड़की ने कोर्ट में बयान दर्ज कराते हुए सनसनीखेज खुलासा किया है। नाबालिग लड़की ने कोर्ट में बयान दर्ज करवाया है जिससे राज्य में सेक्स रैकेट में राजनेताओं की मिलीभगत जाहिर हो रही है। लड़की ने कोर्ट में दिए अपने बयान में कहा है उसने भोजपुर जिले के एक विधायक से संबंध होने की बात बतायी है। वह अक्सर विधायक के पास जाती थी। उसके बयान के बाद भोजपुर जिले की राजनीति में भूचाल आ गया है।

पढ़ें :- योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

सूत्रो के अनुसार, कोर्ट में बयान से पहले पुलिस ने पीडि़त किशोरी का 161 के तहत स्वीकारोक्ति बयान लिया है। पुलिस को दिए गए बयान में किशोरी ने पटना सचिवालय स्थित एक फ्लैट का नंबर बताया है जो एक विधायक का बताया जा रहा है। लेकिन, कोर्ट के समक्ष दिए गए 164 के बयान में विधायक का नाम नहीं बताए जाने से पुलिस ने अब भौतिक सत्यापन कराए जाने का निर्णय लिया है। पुलिस यह पता करने का प्रयास करेगी कि संबंधित फ्लैट किसके नाम पर है और उसमें कौन-कौन रहता है।

बयान में विधायक, इंजीनियर से लेकर शराब कारोबारी की चर्चा

आरा के कबीरगंज मठिया निवासी 12 साल की नाबालिग किशोरी का कोर्ट में 164 के तहत दो रोज पहले बयान दर्ज कराया गया था। सूत्रों के अनुसार, पीडि़त किशोरी ने कोर्ट में जो बयान दिया हैं उसमें विधायक, इंजीनियर एवं पटना के एक शराब कारोबारी द्वारा उससे दुष्कर्म की बात कही गई है।

अपने बयान में किशोरी ने कहा है कि लाली नामक लड़की ने उसे अनीता से मिलवाया था। जिसके बाद अनीता उसे झांसा देकर पटना बाईपास रोड स्थित आवास पर ले गई थी। जहां उसे रखा गया। इसके बाद विधायक, इंजीनियर एवं शराब कारोबारी के यहां उसे ले जाया गया था जहां उसके साथ गंदा काम हुआ।

पढ़ें :- प्रदेश में 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले, डीपीआर हरियाणा को अतिरिक्त कार्यभार

दिन में रुकने पर 1500, रात में रुकने के लिए मिलते थे 6000 रुपये

गिरफ्तार अनिता देवी ने पुलिस को बताया कि इस धंधे में लिप्त लड़कियों को दिन में जाने के लिए 1500 रुपये और रात में रुकने के लिए छह हजार रुपये मिलते थे। पकड़े गये संजीत संजय के कहने पर लड़कियों को उनके द्वारा बताये गये ठिकाने पर पहुंचाता था। इसके एवज में उसे कमिशन के रूप में एक हजार रुपये मिलते थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...