बिहार में अपराधियों ने बिजली मिस्त्री की जीभ काटी





पटना: बिहार में पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र में बेखौफ आपराधियों ने एक दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम देते हुए मामूली विवाद में एक बिजली मिस्त्री का पहले अपहरण किया और फिर धारदार हथियार से उसकी जीभ काट ली। इसके बाद उसे घायल स्थिति में उसके घर के सामने फेंक कर बदमाश फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, शेरपुर क्षेत्र निवासी बिजली मिस्त्री पवन कुमार (40 वर्ष) का दशहरे की शाम मामूली विवाद होने पर पांच युवकों ने अपहरण कर लिया। बदमाश उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ मारपीट की तथा तेज हथियार से उसकी जीभ काट ली। इसके बाद बदमाश पवन को उसके घर के आगे फेंक कर फरार हो गए।

ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में पवन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। मनेर के थाना प्रभारी मोहम्मद इकराम उल हक ने शुक्रवार को बताया कि पीड़ित के बयान पर गुरुवार को इस घटना की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें राजन, सोनू और आनंद को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छोपमारी की जा रही है। लेकिन पुलिस को अभी तक सफलता नहीं मिली है।

आरोप है कि कुछ दिन पूर्व अवैध बिजली कनेक्शन को लेकर बिजली विभाग ने गांव में कुछ लोगों के घर में छापेमारी की थी। लोगों को शक था कि पवन ने बिजली चोरी की सूचना विभाग को दी थी।

Loading...