दुल्हन की खूबसूरती देख दूल्हा करने लगा अजीबोगरीब हरकत, लड़की ने तोड़ दी शादी

दुल्हन की खूबसूरती देख दूल्हा करने लगा ऐसी हरकत, लड़की ने तोड़ दी शादी
दुल्हन की खूबसूरती देख दूल्हा करने लगा ऐसी हरकत, लड़की ने तोड़ दी शादी

पटना। बिहार के दानापुर इलाके से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। दरअसल वहां शादी के वक्त दुल्हन की खूबसूरती देख दूल्हे ने ऐसी हरकत की जिसकी वजह से दूल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। हालांकि परिजनों ने दुल्हन को मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह अपनी बात पर अडिग रही और अंत में बारात को बिना दुल्हन लिए ही वापस जाना पड़ा। वहीं, यह खबर मिलते ही आसपास के इलाके में इसी की चर्चा होने लगी…

Patna The Bride Refused To Marry In Danapur :

जाने पूरा मामला

यह मामला फुलवारी शरीफ थानाक्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव का है। जहां घर में बेटी की शादी की शहनाई बज रही थी सभी के चेहरे पर खुशी नज़र आ रही थी और दूल्हा भी जयमाला के लिए मंच पर बैठा इंतज़ार कर रहा था। तभी जब दुल्हन लड़के को जयमाला पहनाने के लिए मंच पर आगे बढ़ी तो दूल्हे ने लड़की को देखकर अपना आपा खो दिया। लड़की की खूबसूरती पर सवाल करते हुए स्टेज पर ही अपनी शर्ट फाड़ दी और पागलों जैसी हरकतें करने लगा और मंच पर ही अपनी नाक रगड़ने लगा। वहीं, दूल्हें की ऐसी अजीबोगरीब हरकतें देखकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। उसके बाद ही बारातियों और मोहल्लेवालों में भी तमाम बातें होने लगी….

अफरातफरी के बीच किसी ने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और इसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। दुल्हन के पिता कमेश्वर सिंह ने थाने में शिकायत की है कि उनकी पुत्री का विवाह दहेज की मांग को लेकर तोड़ दिया गया यही नहीं लड़के वालों पर मारपीट का भी आरोप लगाया गया है। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि जयमाला के मंच पर दूल्हे की नौटंकी से तंग आकर मेरी बेटी ने शादी करने से इनकार कर दिया।

पटना। बिहार के दानापुर इलाके से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। दरअसल वहां शादी के वक्त दुल्हन की खूबसूरती देख दूल्हे ने ऐसी हरकत की जिसकी वजह से दूल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। हालांकि परिजनों ने दुल्हन को मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह अपनी बात पर अडिग रही और अंत में बारात को बिना दुल्हन लिए ही वापस जाना पड़ा। वहीं, यह खबर मिलते ही आसपास के इलाके में इसी की चर्चा होने लगी... जाने पूरा मामला यह मामला फुलवारी शरीफ थानाक्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव का है। जहां घर में बेटी की शादी की शहनाई बज रही थी सभी के चेहरे पर खुशी नज़र आ रही थी और दूल्हा भी जयमाला के लिए मंच पर बैठा इंतज़ार कर रहा था। तभी जब दुल्हन लड़के को जयमाला पहनाने के लिए मंच पर आगे बढ़ी तो दूल्हे ने लड़की को देखकर अपना आपा खो दिया। लड़की की खूबसूरती पर सवाल करते हुए स्टेज पर ही अपनी शर्ट फाड़ दी और पागलों जैसी हरकतें करने लगा और मंच पर ही अपनी नाक रगड़ने लगा। वहीं, दूल्हें की ऐसी अजीबोगरीब हरकतें देखकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। उसके बाद ही बारातियों और मोहल्लेवालों में भी तमाम बातें होने लगी.... अफरातफरी के बीच किसी ने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और इसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। दुल्हन के पिता कमेश्वर सिंह ने थाने में शिकायत की है कि उनकी पुत्री का विवाह दहेज की मांग को लेकर तोड़ दिया गया यही नहीं लड़के वालों पर मारपीट का भी आरोप लगाया गया है। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि जयमाला के मंच पर दूल्हे की नौटंकी से तंग आकर मेरी बेटी ने शादी करने से इनकार कर दिया।