फिल्म ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ का ट्रेलर रिलीज़

फिल्म 'पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे' का ट्रेलर रिलीज़
फिल्म 'पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे' का ट्रेलर रिलीज़

श्री कमला फिल्‍म्‍स प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रही हैं भोजपुरी सिनेमा की लाजवाब अदाकारा गुंजन पंत और हीरो मुन्ना सिंह जो ट्रेलर में भी दिखाई दे रहा है। फिल्‍म काफी एंटरटेमेंट होने वाली है, ये हम नहीं फिल्‍म के ट्रेलर कह रहे हैं। इस फिल्‍म को लेकर गुंजन पंत काफी उत्‍साहित हैं और क‍हती हैं फिल्‍म ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ काफी मस्‍ती और फुल टू धमाल वाली फिल्‍म है। इसमें मार – धार के साथ – साथ लव, इमोशन, रोमांस, गुदगुदी सब है। कहानी के जो सिक्‍वेंसेज हैं, वो बेहतरीन हैं।

बता दें कि फिल्‍म निर्माता केशरी नाथ और निर्देशक संजय कुमार सिन्‍हा हैं। उन्‍होंने कहा कि हमारी हमेशा कोशिश रहती है कि हम ऐसी फिल्‍म बनायें, जिसे देख लोगों को लगे कि उनका समय व्‍यर्थ नहीं हुआ। वे जिस मनोरंजन की तलाश में आये थे, फिल्‍म में उन्‍हें पूरा मिला। कुछ यही सोच के साथ और भोजपुरी सिनेमा के विस्‍तार के संकल्‍प को लेकर हमने ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ बनाई है।

{ यह भी पढ़ें:- भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और काजल का लुंगी डांस वायरल, देखें वीडियो }

उम्‍मीद है दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ में संगीत दिया है अमन श्‍लोक ने। गीत संतोष पुरी के हैं। फिल्‍म में कोरियोग्राफी केदार सुब्‍बा ने की है। फिल्‍म के लेखक जितेंद्र सुमन हैं और डीओपी सानु सिन्‍हा का है।

{ यह भी पढ़ें:- Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का नया वीडियो वायरल }

श्री कमला फिल्‍म्‍स प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रही हैं भोजपुरी सिनेमा की लाजवाब अदाकारा गुंजन पंत और हीरो मुन्ना सिंह जो ट्रेलर में भी दिखाई दे रहा है। फिल्‍म काफी एंटरटेमेंट होने वाली है, ये हम नहीं फिल्‍म के ट्रेलर कह रहे हैं। इस फिल्‍म को लेकर गुंजन पंत काफी उत्‍साहित हैं और क‍हती हैं फिल्‍म ‘पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे’ काफी मस्‍ती…
Loading...