पत्नी का मर्डर कर की सुसाइड की कॉल

नई दिल्ली: प्यार के बाद कोर्ट में की गई शादी का एक बेहद दुखद अंत हुआ। रात में किसी बात को लेकर हुए झगड़े के बाद एक युवक ने पत्नी का गला दबा दिया, जिस कारण उसकी मौत हो गई। खुद को फंसते देख आरोपी ने पुलिस को पत्नी द्वारा सुसाइड करने की कॉल कर दी। जांच के बाद मामला संदिग्ध लगा, आरोपी से सख्ती से पूछताछ हुई तो हत्या का राजफाश हो गया। कुछ दिन बाद ही यह दम्पति अपनी शादी की पार्टी देने वाले थे, जो 22 मई को तय थी।




बहरहाल, पुलिस ने इस केस में आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मुलजिम की पहचान शिव नारायण नेगी के तौर पर हुई है। वह एलआईसी एजेंट है।साउथ डिस्ट्रिक के एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि 14 मई की रात करीब दस बजे एक महिला द्वारा सुसाइड करने की सूचना मिली थी। कॉलर महिला का ही पति था। दरअसल, जिस कमरे में महिला की लाश मिली वहां पर कोई पंखा या फिर कुंडा नहीं था, जिस कारण सुसाइड की कहानी फर्जी साबित हुई।

मृतका की पहचान दिव्या दत्ता (27) के तौर पर हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया। संदेह के घेरे में आए महिला के पति से पूछताछ की गई तो उसने पूरा राज उगल दिया। खुलासा हुआ किसी बात को लेकर हुए झगड़े में उसने दिव्या का गला घोट दिया था, जिस कारण उसकी मौत हो गई। साथ ही यह भी खुलासा हुआ कि दोनों की इसी साल फरवरी में कोर्ट मैरिज हुई थी। इस खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की शादी लव मैरिज का नतीजा थी। दिव्या सॉफ्ट ड्रिंक की दुकान कर परिवार का गुजर बसर कर रही थी, जबकि उसके पति का काम ज्यादा ठीक नहीं चल रहा था।

Loading...