पत्नी का इंतजार करते वक्त ट्रेन से गिरकर पति की मौत

Patni Ke Intjar Karte Vakt Train Se Girkar Pati Ki Maut

दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के शाहदरा रेलवे स्टेशन पर पानी लेने गई पत्नी का इंतजार करते वक्त पति की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। हादसे के चलते पीड़ित को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।




पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान पालिन्द्र (33) के रूप में हुई। वह अपने परिवार के साथ ए-102 गली नम्बर-7 नांगलोई इलाके में रहता था। उसके परिवार में पत्नी पिंकी और दो बेटे हैं। पालिंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपनी मौसेरी बहन की शादी में राजस्थान गया था। वहां से लौटते वक्त जब ट्रेन शाहदरा स्टेशन पर रुकी तो उसकी पत्नी ट्रेन से उतरकर पानी लेने चली गई। इसी दौरान पालिन्द्र ट्रेन के गेट पर खड़ा होकर पिंकी का इंतजार कर रहा था कि तभी अचानक वह ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।




हादसे के चलते रेलवे पुलिस ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के शाहदरा रेलवे स्टेशन पर पानी लेने गई पत्नी का इंतजार करते वक्त पति की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। हादसे के चलते पीड़ित को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान पालिन्द्र (33) के रूप में हुई। वह अपने परिवार के साथ ए-102 गली नम्बर-7 नांगलोई इलाके में…