1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Patra Chawl Case : संजय राउत को नहीं मिली राहत, 4 अगस्त तक ईडी की कस्टडी में रहेंगे

Patra Chawl Case : संजय राउत को नहीं मिली राहत, 4 अगस्त तक ईडी की कस्टडी में रहेंगे

Patra Chawl Case : शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को पात्रा चॉल स्कैम (Patra Chawl scam) में राहत नहीं मिली। कोर्ट में सुनवाई के बाद उन्हें चार अगस्त तक की रिमांड पर भेज दिया गया। ईडी (ED) ने कोर्ट से आठ दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन वह चार अगस्त तक ईडी (ED)  की हिरासत में रहेंगे। गौरतलब है कि कल शाम को ईडी ने संजय राउत (Sanjay Raut)  को उनके घर से हिरासत में लिया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Patra Chawl Case : शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को पात्रा चॉल स्कैम (Patra Chawl scam) में राहत नहीं मिली। कोर्ट में सुनवाई के बाद उन्हें चार अगस्त तक की रिमांड पर भेज दिया गया। ईडी (ED) ने कोर्ट से आठ दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन वह चार अगस्त तक ईडी (ED)  की हिरासत में रहेंगे। गौरतलब है कि कल शाम को ईडी (ED) ने संजय राउत (Sanjay Raut)  को उनके घर से हिरासत में लिया था। इसके बाद करीब आधी रात को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आज सुबह मेडिकल कराने के बाद ईडी (ED) उन्हें लेकर कोर्ट पहुंची जहां काफी देर तक सुनवाई होती रही। वहीं ईडी (ED) का कहना है कि संजय राउत (Sanjay Raut)  जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

पढ़ें :- पठानकोट में लगे सनी देओल के लापता होने के पोस्टर, लोगों का आरोप-एक भी काम नहीं किए

उद्धव ठाकरे ने संजय राउत का किया खुलकर समर्थन 

वहीं आज सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Former Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray) ने संजय राउत (Sanjay Raut)  का खुलकर समर्थन किया। उन्होंने संजय राउत (Sanjay Raut)  को असली शिवसैनिक और बालासाहेब का असली सिपाही बताया। इस दौरान उद्धव ने भाजपा (BJP) को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उद्धव ने कहा कि संजय राउत (Sanjay Raut)  उनके सामने झुके नहीं। इससे पहले उद्धव ठाकरे संजय राउत के घर भी पहुंचे थे और उनके परिवार से मुलाकात भी की थी।

पूर्व सीएम उद्धव ने कहा कि देश में बदला लेने की राजनीति चल रही है। हमें अपने विरोधियों को जवाब देना होगा। जो भी हमारे खिलाफ बोलेगा, उसे बताना होगा कि हम क्या हैं? उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र के साथ खिलावाड़ हो रहा है। केंद्रीय एजेंसियों के जरिए हमें परेशान किया जा रहा है। जो भी उनका विरोध कर रहा है, उसे जेल में डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो झुक जाए, वो शिवसैनिक नहीं हो सकता।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि ‘पुष्पा’ में एक डायलॉग है- ‘झुकेगा नहीं’। असली शिवसैनिक जो झुकेगा नहीं वो संजय राउत हैं। जो कहते थे वो झुकेंगे नहीं, आज वो सब तरफ हैं। यह बालासाहेब द्वारा दिखाया गया निर्देश नहीं है। राउत ही सच्चे शिवसैनिक हैं।

पढ़ें :- एयरपोर्ट पर कस्टम ने बरामद की बेशकीमती घड़ियां, एक की कीमत 27.9 करोड़ रुपये

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...