1. हिन्दी समाचार
  2. श्रीनगर में पेट्रोलिंग टीम पर हमला, मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

श्रीनगर में पेट्रोलिंग टीम पर हमला, मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

Patrolling Team Attacked In Srinagar Three Terrorists Killed In Encounter One Soldier Martyred

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में 29-30 अगस्त की देर रात आतंकियों ने स्थानीय पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के गश्ती दल पर हमला कर दिया. इसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर भी शहीद हो गया है.

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेडीयू में इस तरह से मिल रहा है टिकट, पहले चरण के प्रत्याशियों पर मंथन

मुठभेड़ श्रीनगर जिले के पंथ चौक इलाके में हुई. एक पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में बताया कि मारे गए आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं. अधिकारी के मुताबिक मुठभेड़ खत्म हो गई है. सभी तीन आतंकियों को मार गिराया गया है. आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

बताया जाता है कि 29-30 अगस्त की देर रात तीन आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया था. ये आतंकी बाइक पर सवार होकर आए थे. गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में सैन्य बल आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. प्रदेश के किसी न किसी इलाके से हर दिन मुठभेड़ की खबरें आ रही हैं.

पिछले दो दिनों में मुठभेड़ की यह तीसरी वारदात थी. जम्मू कश्मीर के ही पुलवामा जिले में भी पहले 28 और फिर 29 अगस्त को सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी.

पढ़ें :- चीन और पाक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-भारत दुनिया को अपना परिवार मानता है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...