पत्तागोभी खाते ही गंभीर हो गयी मां-बेटी की हालत, डॉक्टर्स भी हुए हैरान

Pattagobhi Khate Hi Gambheer Hui Maa Beti Ki Halat Docters Hue Hairan News

इंदौर। काल कब, कहां और किस रूप में आ जाए इसका अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता। ऐसा ही एक अजीबो-गरीब मामला इंदौर के खजराना से आया है जहां सब्जी खाने से मां-बेटी की तबीयत खराब हो गयी है जिनका उपचार स्थानीय अस्पताल में चल चल रहा है। आप भी हैरान हो गए न सब्जी खाकर कैसे तबीयत खराब हो सकती।

खजराना में अफजान अपनी बेटी आमना के साथ रहती है। दोनों दोनों मां बेटी गुरूवार रात खाना खा रहे थे। खाना खाते-खाते अचानक दोनों को चक्कर आने लगे, उन्होंने इसे सामान्य तौर पर लिया। थोड़ी देर बाद दोनों की तबियत बिगड़ने लगी। इसके बाद आमना अपने भाई को खाना परोसने लगी, जब उसने भाई को सब्जी देने के लिए तपेली में चम्मच डाली तो उसके होश फाख्ता हो गए। सब्जी की तपेली में एक सांप दो टुकड़े में दिखा। यह देख उसने तुरंत अपनी मम्मी को बुलाया। दोनों मां-बेटी ने थोड़ी देर पहले इसी सब्जी से रोटी खाई थी और उनकी तबियत भी बिगड़ रही थी। अफजान ने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी। तब तक उन्हें उल्टी होने लगी थी। पूरा वाकिया सुनकर परिजन भी हैरान रह गए बाद में वे उन्हें लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे।

बेटी ने काटी थी गोभी …
अस्पताल में आमना ने बताया कि शाम को मम्मी सब्जी मंडी से पत्तागोभी लाई थी। मैंने सब्जी काटी और मम्मी ने सब्जी बनाई थी, लेकिन काटते समय मुझे कुछ दिखाई नहीं दिया। भाई को सब्जी परोसते वक्त देखा तो सांप का बच्चा कटा हुआ था। डाक्टर्स के मुताबिक़ दोनों मां बेटी की स्थिति अभी भी गंभीर है।

इंदौर। काल कब, कहां और किस रूप में आ जाए इसका अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता। ऐसा ही एक अजीबो-गरीब मामला इंदौर के खजराना से आया है जहां सब्जी खाने से मां-बेटी की तबीयत खराब हो गयी है जिनका उपचार स्थानीय अस्पताल में चल चल रहा है। आप भी हैरान हो गए न सब्जी खाकर कैसे तबीयत खराब हो सकती। खजराना में अफजान अपनी बेटी आमना के साथ रहती है। दोनों दोनों मां बेटी गुरूवार रात खाना खा रहे थे।…