1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. हार्दिक पांड्या और नताशा के गार्डन में कोई दूसरा कर रहा है पाउरी, आप भी देखें

हार्दिक पांड्या और नताशा के गार्डन में कोई दूसरा कर रहा है पाउरी, आप भी देखें

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टैनकोविक के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मजेदार ट्विस्ट है। हार्दिक इन दिनों चेन्नई में हैं और इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सत्र की तैयारी में जुटे हैं। हार्दिक आईपीएल में फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। हार्दिक ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें वह बोल रहे हैं, 'ये नैट्स है, ये मैं हूं और ये हमारा गार्डन है और यहां इनकी पार्टी हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टैनकोविक के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मजेदार ट्विस्ट है। हार्दिक इन दिनों चेन्नई में हैं और इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सत्र की तैयारी में जुटे हैं। हार्दिक आईपीएल में फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। हार्दिक ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें वह बोल रहे हैं, ‘ये नैट्स है, ये मैं हूं और ये हमारा गार्डन है और यहां इनकी पार्टी हो रही है।

पढ़ें :- India vs South Africa: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को दिया 286 रनों का लक्ष्य, पंत ने खेली 85 रनों की शानदार पारी

पढ़ें :- IND vs SA: भारत ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला, टीम में नहीं हुआ कोई बदलाव

दरअसल इस वीडियो में कुछ कौवे बचा हुआ खाना खाते नजर आ रहे हैं और इनकी पार्टी का ही जिक्र हार्दिक ने अपने वीडियो में किया है। हार्दिक टीम इंडिया के बायो बबल से सीधा मुंबई इंडियंस के बायो बबल में आए हैं। ऐसे में उनको आईपीएल 2021 से पहले क्वारंटाइन होने की जरूरत नहीं पड़ी।

हार्दिक के साथ नताशा भी लंबे समय से बायो बबल में हैं। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नियों को भी बायो बबल में रहने की इजाजत दी गई थी। नताशा तब से ही हार्दिक के साथ ही हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान भी इन दोनों ने कई पोस्ट शेयर की थीं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...