ईडी कार्यालय में पेश होंगे शरद पवार, कई क्षेत्रों में लगा प्रतिबंध

ईडी कार्यालय में पेश होंगे शरद पवार, कई क्षेत्रों में लगा प्रतिबंध
ईडी कार्यालय में पेश होंगे शरद पवार, कई क्षेत्रों में लगा प्रतिबंध

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में पेश होने वाले हैं। यह देखते हुए मुंबई पुलिस ने करीब सात क्षेत्रों में निषेधात्मक आदेश लागू कर दिया हैं। दरअसल मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने पवार और उनके भतीजे अजीत पवार को महाराष्ट्र स्टेट कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड में कई करोड़ के घोटाले के मामले में नामजद किया था और इसी मामले में वे आज ईडी कार्यालय में हाजिर होंगे।

Pawar Will Be Present In Ed Office :

देर रात लागू हुए आदेश में पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 144 के तहत पांच या उससे अधिक लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

इन क्षेत्रों में लगा प्रतिबंध

कफ परेड, कोलाबा, मरीन ड्राइव, आजाद मैदान, डोंगरी, जे.जे. मार्ग और एमआरए मार्ग पुलिस स्टेशन।

वहीं, गुरुवार को एनसीपी सुप्रीमो ने अपने सभी समर्थकों और कार्यकतार्ओं से अनुरोध करते हुए कहा था कि वे ईडी कार्यालय के आसपास एकत्र न हों, बल्कि शांत रहें और पुलिस व जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करें। इसके साथ ही उन्होंने किसी भी तरह से जनता के लिए असुविधा न करने की भी अपील की है।

यही वजह है कि पुलिस ने कल से ही भारी सुरक्षा बलों को तैनात कर जगह-जगह पर बैरिकेड लगाए हैं। इसके अलावा किसी भी अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए दक्षिण मुंबई के कुछ क्षेत्रों में भी अन्य प्रतिबंध लगाए हैं।

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में पेश होने वाले हैं। यह देखते हुए मुंबई पुलिस ने करीब सात क्षेत्रों में निषेधात्मक आदेश लागू कर दिया हैं। दरअसल मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने पवार और उनके भतीजे अजीत पवार को महाराष्ट्र स्टेट कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड में कई करोड़ के घोटाले के मामले में नामजद किया था और इसी मामले में वे आज ईडी कार्यालय में हाजिर होंगे। देर रात लागू हुए आदेश में पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 144 के तहत पांच या उससे अधिक लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध लगा दिया है। इन क्षेत्रों में लगा प्रतिबंध कफ परेड, कोलाबा, मरीन ड्राइव, आजाद मैदान, डोंगरी, जे.जे. मार्ग और एमआरए मार्ग पुलिस स्टेशन। वहीं, गुरुवार को एनसीपी सुप्रीमो ने अपने सभी समर्थकों और कार्यकतार्ओं से अनुरोध करते हुए कहा था कि वे ईडी कार्यालय के आसपास एकत्र न हों, बल्कि शांत रहें और पुलिस व जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करें। इसके साथ ही उन्होंने किसी भी तरह से जनता के लिए असुविधा न करने की भी अपील की है। यही वजह है कि पुलिस ने कल से ही भारी सुरक्षा बलों को तैनात कर जगह-जगह पर बैरिकेड लगाए हैं। इसके अलावा किसी भी अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए दक्षिण मुंबई के कुछ क्षेत्रों में भी अन्य प्रतिबंध लगाए हैं।