1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 1.1 करोड़ का मामला टला, पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से मांगी माफी

1.1 करोड़ का मामला टला, पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से मांगी माफी

Payal Ghosh Apologizes To Richa Chadha For Deferring Rs 1 1 Crore Case

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: पायल घोष के इस बयान से नाराज ऋचा चड्ढा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पायल घोष पर 1.1 करोड़ रुपये की मानहानी का मुकदमा दायर किया था। आपको बता दें, ऋचा चड्ढा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पायल घोष के खिलाफ दायर किए मानहानि के मुकदमे को वापस ले लिया है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन के बीच ऋचा चड्ढा ने शेयर किया महिला का डांस video, बोली-Dance of democracy

बॉम्बे हाई कोर्ट के निर्देशक पर आरोप लगाने वाली पायल घोष ने अभिनेत्री ऋचा चड्ढा से बिना शर्त माफी मांग ली है। पायल घोष द्वारा माफी मांगे जाने के बाद दोनों पक्षों ने सहमति पत्र पर हस्ताक्षर कर लिए हैं।

वापस लिया केस

ऋचा चड्ढा से माफी मांगते हुए पायल घोष ने अपना बयान बॉम्बे हाई कोर्ट में जमा किया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऋचा चड्ढा के खिलाफ किए सभी विवादित पोस्ट हटा ली हैं। इस मामले की सुनवाई बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस अनिल मेनन कर रहे थे।

इससे पहले कोर्ट ने ऋचा चड्ढा और पायल घोष को आपसी सहमति के लिए दो दिन का वक्त दिया था। बता दें कि पायल घोष ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। पायल घोष ने दावा किया था कि जब उन्होंने अनुराग कश्यप का विरोध किया तो अनुराग ने उन्हें बताया कि बॉलीवुड की मशहूर तीन एक्ट्रेस उनके बुलाने पर चली आती हैं।

पढ़ें :- मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन, अधिकारी ने किया बड़ा खुलासा

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...