1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रीमियम वॉटर ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनी पायल घोष

प्रीमियम वॉटर ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनी पायल घोष

बॉलीवुड के टिंसलटाउन पर राज करने वाली अभिनेत्री अब प्रसिद्ध ब्रांडों की प्रिय बन गई हैं। उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए करारबद्ध किया गया है। ब्रांड का मानना है कि पायल घोष उनके विचारों और विश्वास का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक आदर्श हस्ती हैं क्योंकि उनका व्यक्तित्व और मूल्यों पूरी तरह से और खूबसूरती से ब्रांड के साथ मेल खाते हैं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के टिंसलटाउन पर राज करने वाली अभिनेत्री अब प्रसिद्ध ब्रांडों की प्रिय बन गई हैं। उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए करारबद्ध किया गया है। ब्रांड का मानना है कि पायल घोष उनके विचारों और विश्वास का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक आदर्श हस्ती हैं क्योंकि उनका व्यक्तित्व और मूल्यों पूरी तरह से और खूबसूरती से ब्रांड के साथ मेल खाते हैं और उसमे मिल जाते हैं। एक्ट्रेस फिलहाल दुबई में हैं और उसके लिए शूटिंग कर रही हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

पायल घोष बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध नाम है, जिसके पास कई फिल्में और उपलब्धियां हैं। अभिनेत्री जो अपनी आगामी फिल्म ‘रेड’ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार है, वह मनोरंजन इंडस्ट्री का एक खूबसूरत हिस्सा है। वह अभिनेता कृष्णा अभिषेक के साथ स्क्रीन साझा करेंगी और एक सुंदर प्रेम कहानी का चित्रण करेंगी।

इस प्रीमियम वॉटर ब्रांड के एंबेसडर होने के बारे में बात करते हुए वो कहती है की, “मैं इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं और इस तरह के और प्रोजेक्ट्स करना पसंद करूंगी। मैं अपने पानी के सेवन और वह मुझे जंहा से मिलता है, उसके बारे में भी बहुत सचेत हूं। हम सभी जानते हैं कि हाइड्रेटेड रहना कितना महत्वपूर्ण है और यह ब्रांड मेरा पसंदीदा स्रोत है, चाहे मैं दिन भर कुछ भी कर रही हूं।”

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...