1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विवादों के बीच पायल घोष ने थामा इस पार्टी का हाथ, केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात…

विवादों के बीच पायल घोष ने थामा इस पार्टी का हाथ, केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात…

Payal Ghosh Held The Hand Of This Party Amid Controversy Union Minister Said This

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: इन दिनो बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स सुर्खियों मे बने हुए हैं। हर चुनाव में देखा जाता है कि फिल्मी सितारे किसी ना किसी राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट करते हैं और कुछ सितारे पार्टी में शामिल होकर उसका हिस्सा बन जाते हैं।

पढ़ें :- विवादों और ट्रोलिंग के बावजूद मिलिंद सोमन ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, कहा-नागा बाबाओं को गिरफ्तार...

आपको बता दें, ऐसी ही एक और खबर सामने आ रही है जिसमें पता चला है कि अभिनेत्री पायल घोष राजनीति में शामिल हो रही है। खबर है कि उन्होने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) को जॉइन किया है। जैसे ही ये खबर सामने आई ये काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसको लेकर पोस्ट कर रहे हैं।

पायल घोष आ गई विवादों मे 

पायल घोष कुछ समय से अपने विवादों को लेकर चर्चा में हैं। पायल घोष ने कुछ समय पहले निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पर शोषण का आरोप लगाया था। राजनीति की बात करें तो उनको आरपीआई की महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है। इस मौके पर अपने चिर परिचित अंदाज में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि…

जिसने अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल। पायल घोष के अलावा कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होने हाल ही में राजनीतिक पार्टियों से हाथ मिलाया है और लगातार उनके साथ मिलकर काम कर रही है। गौरतलब है कि अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल घोष ने मुंबई को ओशिवारा थाने में मामला दर्ज करवाया था।

पढ़ें :- विवादों मे फंसे मुकेश खन्ना ने दी बयान पर सफाई, बोले- इसलिए किया लक्ष्मी बम का विरोध...

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...