1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मुसलमानो को लेकर पायल घोष ने कही ऐसी बात, भड़के फैंस बोले-गोबर खाते हैं

मुसलमानो को लेकर पायल घोष ने कही ऐसी बात, भड़के फैंस बोले-गोबर खाते हैं

Payal Ghosh Said Such A Thing About Muslims Raging Fans Said Eat Cow Dung

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जहां एक तरह बॉलीवुड मे लोग किसान आंदोलन को लेकर महाभारत छिड़ी हुई है। वहीं दूसरी तरह अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष अपने बयान को लेकर चर्चा और विवादों से घिरती नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें,  कश्प पर रेप का आरोप लगाने के बाद चर्चा में आईं पायल घोष की मानें तो उनके परिवार में मुसलमान के हाथ का पानी तक नहीं पिया जाता।

पढ़ें :- Web series तांडव पर कंगना ने जाहीर की नाराजगी, कहा- ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि...

एक्ट्रेस ने अपनी विवादित सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, “मेरी फैमिली में मुसलमान के हाथ का पानी भी नहीं पीते और वो लोग टीएमसी सपोर्टर हैं। लेकिन मुंबई आने के बाद मेरा माइंड चेंज हो गया।” सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उनकी इस पोस्ट के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

पढ़ें :- बड़बोली कंगना रनौत का एक और बड़ा बयान, कहा- उन्होंने जिया को मार डाला सुशांत को मार डाला...

 

एक यूजर ने लिखा है, “आपके घर वाले भेदभाव करते हैं, जो जाहिल और घटिया लोगों की पहचान है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुस्लिम के हाथ का पानी नहीं पीते, लेकिन गौमूत्र पीते हैं और गोबर खाते हैं।” एक यूजर का कमेंट हैं, “मुस्लिम के हाथ का पानी खारा लगता है क्या?”

पढ़ें :- BIG BOSS 14: राखी सावंत ने रो रो कर किया प्यार का इजहार, कहा-ये प्यार मै जाने नहीं दे सकती

इससे पहले अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में पायल ने #OnYourFace करते हुए लिखा था, “अच्छे और बुरे लोग दोनों (हिंदू और मुस्लिम) ओर हैं। इरादा मायने रखता है। उसे स्पष्ट रूप से सुनिए। मेरे कई मुस्लिम दोस्त हैं, जो मेरी दिन-रात मदद करते हैं और मैं भी उनकी मदद करती हूं। बेरोजगारी ने आपको इन घटनाओं के लिए प्रेरित किया। धर्म नहीं, इरादा मायने रखता है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...