1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. पायल घोष ने अपने डाइट और अपनी अगली फिल्म को लेकर मीडिया से की बातचीत

पायल घोष ने अपने डाइट और अपनी अगली फिल्म को लेकर मीडिया से की बातचीत

हमारा भोजन शारीरिक कार्यों को करने के लिए कैलोरी के रूप में ऊर्जा से भरा होता है, लेकिन हम शरीर द्वारा आवश्यकता से अधिक कैलोरी खाने की प्रवृत्ति रखते हैं। ये अत्यधिक कैलोरी फैट के रूप में जमा हो जाती है। सेलेब्रिटी जो अतिरिक्त वसा से छुटकारा पाने की और वजन कम करने की योजना बना रहे हैं, वे कैलोरी की कमी वाले आहार को लेना पसंद करते हैं,

By प्रिया सिंह 
Updated Date

हमारा भोजन शारीरिक कार्यों को करने के लिए कैलोरी के रूप में ऊर्जा से भरा होता है, लेकिन हम शरीर द्वारा आवश्यकता से अधिक कैलोरी खाने की प्रवृत्ति रखते हैं। ये अत्यधिक कैलोरी फैट के रूप में जमा हो जाती है। सेलेब्रिटी जो अतिरिक्त वसा से छुटकारा पाने की और वजन कम करने की योजना बना रहे हैं, वे कैलोरी की कमी वाले आहार को लेना पसंद करते हैं, जो उनके शरीर के अनुकूल हो। कम कैलोरी पर रहने से जांघों, पेट, कूल्हों और शरीर के अन्य हिस्सों में जमा अतिरिक्त चर्बी को कम करने में मदद मिलती है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

पायल घोष कृष्णा-अभिषेक के साथ अपनी फिल्म ‘रेड’ में नजर आने की तैयारी कर रही हैं। अपने आहार और तैयारियों के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने बताया, “मैं अभी कैलोरी डेफिसिट डाइट पर हूं, मैं हर दिन केवल 1000 कैलोरी का भोजन करती हूं और सप्ताह में एक बार के भोजन से में छल करती हूँ। इन दिनों मैं उन खाद्य पदार्थों का आनंद लेती हूं जो मुझे पसंद हैं।”

वह कहती हैं, “मैं ज्यादा जिम नहीं करती हूं, बल्कि तेज चलना पसंद करती हूं। मैं अभी किकबॉक्सिंग में भी हूं। चूंकि मैं कार्डियो पसंद करती हूं, इसलिये में हररोज 8-10 किलोमीटर नियमित चलती हूँ और सप्ताह में तीन बार, मैं किक बॉक्सिंग करती हूं।” आप कह सकते हैं कि मैं एक फिटनेस फ्रीक हूं, जब भी मैं खाली होती हूं, में घंटों व्यायाम करना पसंद करती हूँ। आकार में रहना न केवल मेरे पेशे के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि यह मेरे आत्मविश्वास के स्तर को भी बढ़ाता है। में जब भी व्यायाम करती हूँ, तब यह मुझे खुशनुमा एहसास देता है। मैं अपनी अगली फिल्म के लिए अपने शरीर को तैयार कर रही हूं।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...