1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. न्याय के लिए पायल घोष ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, कहा- अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी हो…

न्याय के लिए पायल घोष ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, कहा- अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी हो…

Payal Ghosh Wrote To The President For Justice Said Anurag Kashyap Should Be Arrested

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल घोष ने यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद से लगातार पायल घोष न्याय के लिए गुहार लगा रहीं हैं। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है और मदद मांगी है।

पढ़ें :- पंडितों को गाली देने वाले एजाज खान की गिरफ्तारी की मांग, कहा था-पंडित दरिंदे हैं साले...

उन्होंने मुंबई पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इस मामले में राष्ट्रपति कोविंद से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है। इससे पहले पायल ने राष्ट्रीय महिला आयोग से भी मदद मांगी थी।

बता दें, पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने का आरोप लगाया है। लेकिन अनुराग ने पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है।

पायल घोष ने लिखा पत्र

इस मामले में अब पायल घोष ने राष्ट्रपति को पत्र लिखा है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। पत्र में लिखा है- “आरोपी ने मुझे फिल्म उद्योग में काम देने के बहाने अपने घर पर बुलाया और उसके बाद उसने मेरे साथ जघन्य अपराध किया। मैंने 22/09/2020 को शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन अब तक जांच में कोई प्रगति नहीं हुई है।”

पत्र में आगे लिखा है, “आरोपी बेहद प्रभावशाली व्यक्ति है और इसीलिए पुलिसकर्मी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं। अगर यह अपराध किसी गरीब व्यक्ति ने किया होता, तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाता। मैं न्याय पाने के लिए हाथ जोड़कर हर दरवाजा खटखटा रही हूं। आपसे अनुरोध है कि कृपया मेरे मामले में हस्तक्षेप करें और मुझे न्याय दिलाने में मेरी मदद करें।”

इससे पहले पायल घोष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पीएमओ और महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्विट करते हुए लिखा था, “ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और रेखा शर्मा मैम.. और मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और बता डालेंगे।”

पढ़ें :- 1.1 करोड़ का मामला टला, पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से मांगी माफी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...