1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Payal Rohatgi Birthday Special: इंजीनियरिंग करने के बाद फिल्मी दुनिया में रखा कदम, विवादित बयानों के चलते रहतीं हैं सुर्ख़ियों में

Payal Rohatgi Birthday Special: इंजीनियरिंग करने के बाद फिल्मी दुनिया में रखा कदम, विवादित बयानों के चलते रहतीं हैं सुर्ख़ियों में

फेमस एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का आज अपना 38 वां बर्थडे  सेलिब्रेट कर रहीं हैं. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का जन्म 9 नवंबर 1984 को हैदराबाद में हुआ था और आज वह अपने जन्मदिन पर बहुत खुश हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Payal Rohatgi Birthday Special: फेमस एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का आज अपना 38 वां बर्थडे  सेलिब्रेट कर रहीं हैं. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का जन्म 9 नवंबर 1984 को हैदराबाद में हुआ था और आज वह अपने जन्मदिन पर बहुत खुश हैं।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें कि अदाकारा ने इंजीनियरिंग करने के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। सबसे पहले पायल ने मॉडलिंग की दुनिया में नाम किया और उसके बाद वह बिग बॉस का हिस्सा रहीं। इस बीच वह उस समय सुर्ख़ियों में आईं जब उन्होंने राहुल महाजन पर मारपीट करने का आरोप लगाया था।

आपको बता दें कि पायल रोहतगी ने उसी साल फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था जिस साल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीया मिर्जा (Dia Mirza) जैसे अभिनेत्रियां इसमें शामिल हुई थीं।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

केवल यही नहीं बल्कि पायल ने मिस टूरिज्म वर्ल्ड (Miss Tourism World) में हिस्सा लिया था और वहां उन्होंने सुपर मॉडल का खिताब भी जीता था।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

इसके अलावा पायल कई विज्ञापनों में नजर आईं और उन्होंने म्यूजिक वीडियो में भी काम किया। वहीं इसके बाद पायल साल 2006 में फिल्म ये क्या हो रहा है में नजर आईं और इसी फिल्म से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। वहीं उसके बाद साल 2008 में पायल बिग बॉस के 9वें सीजन में नजर आईं।

वहीं बिग बॉस में पायल और राहुल महाजन के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी। हालाँकि उसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई।

वहीं साल 2010 में पायल ने राहुल महाजन पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनसे कई बार मारपीट की थी।

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

उस समय पायल ने कहा था राहुल ने उनका सिर दीवार पर दे मारा था और इसकी वजह से उनका सिर फट गया था और काफी खून बहा था।

केवल यही नहीं बल्कि पायल का ये भी कहना था कि राहुल ने एक बार उन्हें फोन न उठाने की वजह से भी पीटा था।

उस दौरान उन्होंने बताया था कि राहुल जब गुस्से में होते हैं तो बेहद खतरनाक हो जाते हैं। हालांकि पायल ने संग्राम सिंह को लंबे समय तक डेट किया और उनसे शादी कर ली। आज पायल को यूट्यूब पर लगातार हिन्दुओं के लिए आवाज उठाते हुए देखा जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...