1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. पायल रोहतगी ने वीडियो शेयर कर जया बच्चन को लताड़ा, लगाए गंभीर आरोप…

पायल रोहतगी ने वीडियो शेयर कर जया बच्चन को लताड़ा, लगाए गंभीर आरोप…

Payal Rohatgi Shared Jaya Bachchan With Video Made Serious Allegations

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: रवि किशन के ड्रग्स को लेकर दिये गए बयान पर बीते दिन जया बच्चन संसद मे कहा था जिस थाली मे खाते हैं वही छेद करतें हैं जैसी बातें कहीं थी। जिसपर अब जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। दरअसल, अब अभिनेत्री पायल रोहतगी ने दिग्गज स्टार और राज्य सभा सांसद जया बच्चन के संसद में दिए बयान को लेकर उनकी खिंचाई की है।

पढ़ें :- लद्दाख सीमा पर हुई पोस्टिंग तो भारतीय जवानों के डर से रोने लगे चीनी सैनिक, देखें वीडियो

आपको बता दें, पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जया बच्चन के रवि किशन और कंगना को टारगेट करते बयान पर सवालिया निशान लगा रही हैं।

इस लंबे वीडियो में पायल ने कंगना रनौत के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ पर जया की चुप्पी पर भी सवाल पूछा है। जया बच्चन ने बीते दिन आरोप लगाया है कि बॉलीवुड को बदनाम करने की लगातार कोशिश की जा रही है।

जया बच्चन पर लगाए आरोप

जया बच्चन का भाषण अभिनेता-राजनेता रवि किशन पर एक अप्रत्यक्ष प्रहार माना जा रहा है। क्योंकि इसके पहले सोमवार को रवि किशन ने दावा किया था कि फिल्म उद्योग में नशे का कारोबार मौजूद है। अब जया बच्चन ने जब रवि किशन और कंगना रनौत पर निशाना साथा तो बेबाक अभिनेत्री पायल रोहतगी ने जया बच्चन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

पायल ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद श्वेता बच्चन नंदा की ‘स्लैम द पितृसत्ता” पोस्ट पर पॉटशॉट लिया। पायल ने कहा कि बॉलीवुड सितारे ड्रग्स का सेवन करते हैं। वह वीडियो में कहती है, आप कंगना के लिए क्यों नहीं खड़ी हुईं? आपको उसका समर्थन करना चाहिए क्योंकि वह आपके उद्योग से संबंधित हैं।

पढ़ें :- नेहा कक्कड़ को लगा दुनिया से डर, कहा- धरती पर ये दुनिया हमे प्यार न करने दे... VIDEO

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...