मुंबई पुलिस ने पायल रोहतगी को किया ब्लॉक तो ऐक्ट्रेस ने अमित शाह से की शिकायत

h

मुंबई। मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री पायल रोहतगी को ट्विटर पर पहले ब्लॉक किया। विवाद बढऩे के बाद उन्हें अनब्लॉक कर दिया। पायल रोहतगी इससे इतनी ज्यादा नाराज हो गईं कि उन्होंने मुंबई पुलिस की शिकायत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से कर दी।

Payal Rohtagi Complains To Amit Shah For Being Blocked By Mumbai Police :

पायल ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस के ब्लॉक किए जाने का स्क्रीन शॉट लगाते हुए पूछा मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया। मुंबई पुलिस के इस पक्षपात के बाद तो मुझे हिंदुस्तान में रहने में डर लग रहा है। पायल ने अमित शाह को जो ई मेल किया उसमें लिखा उम्मीद करती हूं सब अच्छा होगा।

आपको परेशान करने के लिए माफी चाहती हूं लेकिन आज सुबह मुझे मेरे ऑफिस से पता चला कि मुंबई पुलिस ने मेरा वैरिफाइड अकाउंट ब्लॉक कर रखा है। एक प्रफेशनल होने के नाते वे ऐसा नहीं कर सकते हैं। यह बहुत शॉकिंग है कि किसी टैक्स पेयर नागरिक के साथ ऐसा हुआ। पायल ने लिखा एजाज खान नाम के ऐक्टर ने मेरे खिलाफ एक वीडियो में गलत बातें कहीं।

इन सभी चीजों को मैंने इग्नोर किया लेकिन अब मैं उम्मीद करती हूं कि आप इस पर ध्यान देंगे। पायल ने इस मेल के साथ वो लिंक भी भेजे जिसमें उनके बारे में अपशब्द कहे गए थे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने पायल का सपॉर्ट किया है। इसके लिए पायल ने उनका शुक्रिया अदा किया है।

मुंबई। मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री पायल रोहतगी को ट्विटर पर पहले ब्लॉक किया। विवाद बढऩे के बाद उन्हें अनब्लॉक कर दिया। पायल रोहतगी इससे इतनी ज्यादा नाराज हो गईं कि उन्होंने मुंबई पुलिस की शिकायत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से कर दी। पायल ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस के ब्लॉक किए जाने का स्क्रीन शॉट लगाते हुए पूछा मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया। मुंबई पुलिस के इस पक्षपात के बाद तो मुझे हिंदुस्तान में रहने में डर लग रहा है। पायल ने अमित शाह को जो ई मेल किया उसमें लिखा उम्मीद करती हूं सब अच्छा होगा। आपको परेशान करने के लिए माफी चाहती हूं लेकिन आज सुबह मुझे मेरे ऑफिस से पता चला कि मुंबई पुलिस ने मेरा वैरिफाइड अकाउंट ब्लॉक कर रखा है। एक प्रफेशनल होने के नाते वे ऐसा नहीं कर सकते हैं। यह बहुत शॉकिंग है कि किसी टैक्स पेयर नागरिक के साथ ऐसा हुआ। पायल ने लिखा एजाज खान नाम के ऐक्टर ने मेरे खिलाफ एक वीडियो में गलत बातें कहीं। इन सभी चीजों को मैंने इग्नोर किया लेकिन अब मैं उम्मीद करती हूं कि आप इस पर ध्यान देंगे। पायल ने इस मेल के साथ वो लिंक भी भेजे जिसमें उनके बारे में अपशब्द कहे गए थे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने पायल का सपॉर्ट किया है। इसके लिए पायल ने उनका शुक्रिया अदा किया है।