Paytm का तोहफा : BSES के ग्राहकों को दे रहा मुफ्त बीमा!

1-22-1500703832

नई दिल्ली: बीएसईएस (BSES) के ग्राहकों को ई-वॉलेट पेटीएम (Paytm) से लगातार तीन महीने तक बिजली के बिलों का भुगतान करने पर सालाना एक लाख रुपये का दुर्घटना बीमा कवर मिलेगा.

कंपनी के एक प्रवक्ता ने बताया कि बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड और बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड के करीब 40 लाख उपभोक्ताओं को यह सुविधा मिलेगी. यह योजना अगस्त 2018 तक जारी रहेगी. जिन उपभोक्ताओं ने मई, जून और जुलाई-2017 के बिजली बिलों का भुगतान पेटीएम से किया है उन्हें भी इस योजना का लाभ मिलेगा.

{ यह भी पढ़ें:- Airtel और Jio में कूपन्स को लेकर शुरू हुई होड़, जानिए पूरा ऑफर }

पेटीएम पिछले दिनों नए तरीके के प्लान लेकर आई थी जिसमें कंपनी अपने ग्राहकों को ‘डिजिटल सोना’ देगी और वह भी कैशबैक में. मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम अब उसके मंच से लेनदेन करने पर कैशबैक के रूप में ग्राहकों को ‘डिजिटल सोने’ का विकल्प देगी.

{ यह भी पढ़ें:- पेटीएम ने पेश किया नया फीचर, अब ऑफलाइन भी कर सकेंगे पेमेंट }

नई दिल्ली: बीएसईएस (BSES) के ग्राहकों को ई-वॉलेट पेटीएम (Paytm) से लगातार तीन महीने तक बिजली के बिलों का भुगतान करने पर सालाना एक लाख रुपये का दुर्घटना बीमा कवर मिलेगा. कंपनी के एक प्रवक्ता ने बताया कि बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड और बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड के करीब 40 लाख उपभोक्ताओं को यह सुविधा मिलेगी. यह योजना अगस्त 2018 तक जारी रहेगी. जिन उपभोक्ताओं ने मई, जून और जुलाई-2017 के बिजली बिलों का भुगतान पेटीएम से किया है उन्हें…
Loading...