पेटीएम के ऐड में मोदी की तस्वीर, केजरीवाल ने पूछा- क्या साठगांठ है प्रधानमंत्री जी

Paytm Features Modi In Its Ad And Has Kejriwal Fuming

नई दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को समाचार-पत्रों में प्रकाशित निजी ऑनलाइन भुगतान कंपनी पेटीएम के विज्ञापनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर आपत्ति जताई है।




उन्होंने इसे शर्मनाक करार दिया है। आम आदमी पार्टी नेता ने ट्वीट कर कहा, “बेहद शर्मनाक। क्या जनता यह चाहती है कि उनके प्रधानमंत्री निजी कंपनियों के लिए विज्ञापन करें? कल, अगर ये कंपनियां कुछ गलत करेंगी, तो उनके खिलाफ कौन कार्रवाई करेगा?”

केजरीवाल ने सवाल उठाते हुए कहा, “प्रधानमंत्री की घोषणा (बड़े नोटों के विमुद्रीकरण) का सबसे बड़ा लाभ पेटीएम को होने जा रहा है। अगले दिन प्रधानमंत्री उनके विज्ञापनों में नजर आते हैं। प्रधानमंत्री जी क्या साठगांठ है?” आप ने बुधवार को केंद्र सरकार द्वारा 500 और 1,000 के नोटों के विमुद्रीकरण को ‘तुगलकी फरमान’ करार दिया।



नई दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को समाचार-पत्रों में प्रकाशित निजी ऑनलाइन भुगतान कंपनी पेटीएम के विज्ञापनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर आपत्ति जताई है। उन्होंने इसे शर्मनाक करार दिया है। आम आदमी पार्टी नेता ने ट्वीट कर कहा, "बेहद शर्मनाक। क्या जनता यह चाहती है कि उनके प्रधानमंत्री निजी कंपनियों के लिए विज्ञापन करें? कल, अगर ये कंपनियां कुछ गलत करेंगी, तो उनके खिलाफ कौन कार्रवाई करेगा?" केजरीवाल ने सवाल उठाते हुए कहा, "प्रधानमंत्री…