फ़ोन के टूटने और चोरी होने पर पेटीएम देगा ये बड़ा फायदा, अभी जानिए

क्या आपका मोबाइल फ़ोन चोरी हो गया है या स्क्रीन टूट गयी है. तो घबराये नहीं अब पेटीएम करेगा आपकी मदद. जी हाँ, हालही में पेटीएम मॉल ने ऐलान किया है कि उसके प्लेटफॉर्म से स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जिसके साथ यूज़र अपने डिवाइस में  पेटीएम मोबाइल सिक्योरिटी प्लान ले सकेगा. कंपनी के इस प्लान को मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान बताया है.जो ग्राहक को उसके फ़ोन की सुरक्षा प्रदान करता है. तो चलिए जानते पेटीएम मोबाइल सिक्योरिटी प्लान को थोड़ा करीब से:

प्रोटेक्शन प्लान और अवधि
पेटीएम मॉल पर स्मार्टफोन लेने पर कंपनी आपको एक मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान भी देगी. जिसके अंतर्गत यदि यूज़र का फ़ोन चोरी, स्क्रीन डैमेज, और एक्सीडेंटल डैमेज होने पर यह लाभ ले सकेगा. पेटीएम ने बताया है कि इस प्लान की मदद से ग्राहक अपने बहु मूल्यवान फ़ोन को बड़ी आसानी से बिना चिंता के सिक्योर कर सकता है.

{ यह भी पढ़ें:- श्याओमी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत हमेशा के लिए घटाई }

प्रोटेक्शन प्लान की कीमत
कंपनी के द्वारा पेश किये गए मोबाइल सिक्योरिटी प्लान फ्री नहीं होगा. ग्राहक को इसके लिए अपने मोबाइल की कीमत का 5 प्रतिशत पैसा देना होगा. ये सुविधा सभी मोबाइल फ़ोन्स पर ली जा सकेगी. इनमे शामिल है एप्पल, शाओमी, वीवो और अन्य ब्रांड.

कैसे ले मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान
इस प्लान का फायदा लेने के लिए यूज़र को कंपनी के द्वारा दिया गए टोल फ्री मोबाइल नंबर पर कॉल करना होगा. किसी भी प्रकार की खराबी होने पर कंपनी ग्राहक के घर से फ़ोन लिया जायेगा या उसे नजदीकी मोबाइल रिपेयर स्टोर पर जाना होगा. यदि सुधार नहीं किया गया तो डिवाइस की मौजूदा कीमत के बराबर राशि को दिया जायेगा. कंपनी की माने तो इस तरफ के प्लान से ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए ग्राहकों को एक नया अनुभव मिलेगा.

{ यह भी पढ़ें:- Huawei ने 4 कैमरों के साथ लॉन्च किया Nova 2s स्मार्टफोन, जानें फ़ीचर }

Loading...