पेटीएम यूजर्स को मिलेगा शानदार ऑफर, मिलेगा इतना कैशबैक

पेटीएम ,ऑफलाइन पेमेंट
पेटीएम ने पेश किया नया फीचर, अब ऑफलाइन भी कर सकेंगे पेमेंट

नई दिल्ली। मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम अपने यूजर्स के लिए शानदार कैशबैक ऑफर लाया है। पेटीएम ने रिपब्लिक डे पर सेल ऑफर का ऐलान किया है। जानिए कैसे और कितने का फायदा दे रही कंपनी।

Paytm Started Sale On Republic Day Will Get Cashback Upto 70 Rupees :

कैसे मिलेगा 70 रुपये का कैशबैक
पेटीएम ने अपने यूजर्स को बताया कि 70 रुपये का कैशबैक ऐसे लोगों को मिलेगा जो कि कम से कम सात ऐसे ट्रांजेक्शन करेंगे, जो कि क्यूआर कोड के जरिए किए जाएंगे। कैशबैक पाने के लिए यूजर्स को फिर इसकी जानकारी कंपनी को देनी होगी, जिसके बाद उनको कैशबैक मिलेगा।

रिपब्लिक डे पर मिलेगा 80 फीसदी तक डिस्काउंट
कंपनी ने अपने पेटीएम मॉल पर रिपब्लिक डे सेल ऑफर निकाला हुआ है, जिसके तहत प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट और इतना ही कैशबैक ऑफर मिल रहा है।

कैशबैक मनी को नहीं कर सकते ट्रांसफर
पेटीएम यूजर्स के लिए एक खबर बुरी भी हो सकती है। पेटीएम ने अपनी कैशबैक पॉलिसी में हाल ही में बदलाव किया है। अब पेटीएम पर यूजर्स अपनी कैशबैक मनी को किसी भी बैंक अकाउंट में ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे। अब कैशबैक मनी को किसी अन्य यूजर्स को भी ट्रांसफर नहीं किया जा सकेगा। किसी भी प्रोडक्ट की खरीद पर मिले कैशबैक को अब यूजर ‘Paytm Cash’ टैब में देख पाएंगे।

नई दिल्ली। मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम अपने यूजर्स के लिए शानदार कैशबैक ऑफर लाया है। पेटीएम ने रिपब्लिक डे पर सेल ऑफर का ऐलान किया है। जानिए कैसे और कितने का फायदा दे रही कंपनी।कैसे मिलेगा 70 रुपये का कैशबैक पेटीएम ने अपने यूजर्स को बताया कि 70 रुपये का कैशबैक ऐसे लोगों को मिलेगा जो कि कम से कम सात ऐसे ट्रांजेक्शन करेंगे, जो कि क्यूआर कोड के जरिए किए जाएंगे। कैशबैक पाने के लिए यूजर्स को फिर इसकी जानकारी कंपनी को देनी होगी, जिसके बाद उनको कैशबैक मिलेगा।रिपब्लिक डे पर मिलेगा 80 फीसदी तक डिस्काउंट कंपनी ने अपने पेटीएम मॉल पर रिपब्लिक डे सेल ऑफर निकाला हुआ है, जिसके तहत प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट और इतना ही कैशबैक ऑफर मिल रहा है।कैशबैक मनी को नहीं कर सकते ट्रांसफर पेटीएम यूजर्स के लिए एक खबर बुरी भी हो सकती है। पेटीएम ने अपनी कैशबैक पॉलिसी में हाल ही में बदलाव किया है। अब पेटीएम पर यूजर्स अपनी कैशबैक मनी को किसी भी बैंक अकाउंट में ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे। अब कैशबैक मनी को किसी अन्य यूजर्स को भी ट्रांसफर नहीं किया जा सकेगा। किसी भी प्रोडक्ट की खरीद पर मिले कैशबैक को अब यूजर 'Paytm Cash' टैब में देख पाएंगे।