1. हिन्दी समाचार
  2. WC2019 : भारत से हार के बाद पाक में बवाल जारी, हुआ पहला इस्तीफ़ा

WC2019 : भारत से हार के बाद पाक में बवाल जारी, हुआ पहला इस्तीफ़ा

Pcb Cricket Committee Chairman Mohsin Khan Quits

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्व टेस्ट व्रिकेटर मोहसिन खान ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की क्रिकेट समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। इस समिति का गठन पिछले तीन साल के दौरान पाकिस्तानी टीम और सपोर्ट स्टाफ सदस्यों के प्रदर्शन का विश्लेषण करने के लिए किया गया था। जिसके बाद अब उनकी जगह पर वसीम खान को अध्यक्ष बनाया गया है, जो अबतक बोर्ड में बतौर प्रबंध संचालक नियुक्त हैं। कहा जा रहा है कि वर्ल्ड कप के बाद पीसीबी मोहसिन खान को कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकता है।

पढ़ें :- गौहर खान ने खास अंदाज मे किया शादी का खुलासा, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

वसीम खान होंगे क्रिकेट समिति के नए अध्यक्ष

पाकिस्तान क्रिकेट समिति के चेयरमैन मोहसिन खान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी को लिखे पत्र में कहा कि मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे इस समिति का अध्यक्ष बनाया गया, लेकिन मैं अब इस पद पर बने रहना नहीं चाहता। मोहसिन खान की जगह अब वसीम खान लेंगे जो पीसीबी में मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं। इस समिति को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पिछले तीन साल के प्रदर्शन की समीक्षा करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

कोच और सेलेक्टर्स हटाए जा सकते हैं

न्यूज रिपोर्ट्स की मानें तो पीसीबी टीम मैनेजमेंट के कई सदस्यों हो हटा सकता है, जिसमें कोच और सेलेक्टर्स भी शामिल हैं। पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर, टीम मैनेजर तलात अली और बॉलिंग कोच अजहर महमूद को हटाया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेलेक्शन कमेटी को भी बर्खास्त किया जा सकता है।

पढ़ें :- पाकिस्तान की नापाक हरकत, संघर्षविराम तोड़ की फायरिंग BSF अधिकारी शहीद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...