1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पीसीबी अध्यक्ष का भारत का पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप में मैच खेलने को लेकर सामने आया बड़ा बयान

पीसीबी अध्यक्ष का भारत का पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप में मैच खेलने को लेकर सामने आया बड़ा बयान

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने हाल ही में साल 2024-31 के बीच होने वाले मेगा इवेंट के मेजबान देशों का ऐलान कर दिया है। इसमें 2025 चैंपियंस ट्रॉफी भी शामिल है, जो पाकिस्तान में होनी है। साल 2023 में एशिया कप का आयोजन होना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल(ICC) ने हाल ही में साल 2024-31 के बीच होने वाले मेगा इवेंट के मेजबान देशों का ऐलान कर दिया है। इसमें 2025 चैंपियंस ट्रॉफी भी शामिल है, जो पाकिस्तान में होनी है। साल 2023 में एशिया कप का आयोजन होना है। चैंपियंस ट्रॉफी से पहले भारत को इसमें हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जाना है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB)के प्रमुख रमीज राजा ने उस सवाल का जवाब दिया जो उनसे साल 2023 एशिया कप के बीच भारत के साथ बाइलेटरल सीरीज को लेकर पूछा गया।

पढ़ें :- जिस क्रिकेटर से होती है हार्दिक पांड्या की तुलना, उन्होंने बताया कौन है भारतीय टीम का बेस्ट आलराउंडर

रमीज राजा ने भारत के साथ बाइलेटरल सीरीज की संभावना को खारिज किया। इसी के साथ उन्होंने एशिया कप में भारत के हिस्सा लेने को लेकर भरोसा जताया और कहा कि भारत के लिए टूर्नामेंट से हटना आसान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि थ बाइलेटरल सीरीज बहुत कठिन लगती है लेकिन ट्राई सीरीज(TRY SERIES) अभी भी संभव हो सकती है। जब इंटरनेशनल टूर्नामेंट की बात आती है तो इससे बाहर होना आसान नहीं होता क्योंकि आप बहुत ही ज्यादा दवाब में होते हैं। जब किसी देश को टूर्नामेंट की मेजबानी सौंपी जाती है तो शुरू में ही हर संभावनाओं पर चर्चा की जाती है। ऐसे में मुझे नहीं लगता है कि भारत एशिया कप(Asia Cup) से अपना हाथ खींचेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...