1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Pegasus case: पेगासस मामले में विपक्ष को मिला नीतीश कुमार का साथ, कहा-पूरे मामले की होनी चाहिए जांच

Pegasus case: पेगासस मामले में विपक्ष को मिला नीतीश कुमार का साथ, कहा-पूरे मामले की होनी चाहिए जांच

Pegasus case: पेगासस मामले (Pegasus case) को लेकर विपक्ष मोदी सरकार (Modi government) पर हमलावर है। संसद (Parliament) में इस मुद्दे को लेकर हंगामा चल रहा है। विपक्ष का कहना है कि पेगासस जाासूसी (Pegasus case) मामले की स्वत्रंत जांच होनी चाहिए। वहीं, इस बीच एनडीए (NDA) के सहयोगी नीतीश कुमार (Nitish kumar) का साथ भी विपक्ष को मिला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। Pegasus case: पेगासस मामले (Pegasus case) को लेकर विपक्ष मोदी सरकार (Modi government) पर हमलावर है। संसद (Parliament) में इस मुद्दे को लेकर हंगामा चल रहा है। विपक्ष का कहना है कि पेगासस जाासूसी (Pegasus case) मामले की स्वत्रंत जांच होनी चाहिए। वहीं, इस बीच एनडीए (NDA) के सहयोगी नीतीश कुमार (Nitish kumar) का साथ भी विपक्ष को मिला है।

पढ़ें :- Caste Census से विकास योजनाओं को प्रभावी ढंग से तैयार करने में मदद मिलेगी : CM Nitish Kumar

नीतीश कुमार (Nitish kumar) ने भी कहा कि मामाले की जांच होनी चाहिए, जिससे पूरा मामला स्पष्ट हो जाये। बता दें कि, इससे पहले 19 जुलाई को भी नीतीश कुमार (Nitish kumar) ने पेगासस जासूसी (Pegasus case) मामले को लेकर कहा था कि किसी को परेशान करना सही नहीं है।

ये गलत है। यह सब गंदी बात है, सब फालतू चीज है, किसी को डिस्टर्ब करना अच्छी बात नहीं है। बता दें कि, पेगासस मामले (Pegasus case) को लेकर संसद के मॉनसून सत्र (monsoon season) में भी जमकर हंगामा हो रहा है,​ जिसके कारण संसद की कार्यवाही नहीं हो पा रही है। वहीं, सरकार का कहना है कि विपक्ष इस मुद्दे पर लोगों को गुमराह कर रही है।

बता दें कि, इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi) कह चुके हैं कि वे महंगाई, कृषि कानूनों और पेगासस के मुद्दे पर पीछे नहीं हटेंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ये बैठक बुलाई है। इस बैठक में विपक्ष के 14 से ज्यादा दल शामिल होंगे। कांस्टीट्यूशन क्लब में सुबह 9 बजे ये बैठक होगी।

पढ़ें :- मॉनसून सत्र के आखिरी सप्ताह में TMC सांसद की अपील, कहा-PM मोदी, आइए हमारी बात सुनिए
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...