1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Pegasus case: सचिन पायलट बोले-सरकार को विश्वसनीयता स्थापित करने के लिए जांच करानी चाहिए

Pegasus case: सचिन पायलट बोले-सरकार को विश्वसनीयता स्थापित करने के लिए जांच करानी चाहिए

पेगासस जासूसी मामले को लेकर देशभर में हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल रही है। उधर, सरकार की तरफ से इस खबर को झूठा बताया जा रहा है। हालांकि, इन सबके बीच पेगासस मामला पर विवाद गहराता जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पेगासस जासूसी मामले को लेकर देशभर में हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल रही है। उधर, सरकार की तरफ से इस खबर को झूठा बताया जा रहा है। हालांकि, इन सबके बीच पेगासस मामला पर विवाद गहराता जा रहा है।

पढ़ें :- Pegasus espionage case: ममता बनर्जी का बड़ा कदम, जांच के लिए गठित की कमेटी

इस बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पूरे मामले की जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि, देश की जनता जानना चाहती है कि आखिरी किस संस्था या व्यक्ति के जरिए अवैध तरीके से फोन टैपिंग करके सूचनाएं बंटोरी गईं।

सचिन पायलट ने कहा कि, कांग्रेस इसे लेकर देशभर में आंदोलन करेगी। कुछ छुपाने को नहीं है तो सरकार को विश्वसनीयता स्थापित करने के लिए जांच करानी चाहिए। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी पेगासस मामले को लेकर सरकार को घेरा है।

उन्होंने कहा कि, सरकार को बताना चाहिए कि उनकी डील हुई कि नहीं हुई? डील हुई तो किसे हुई? बघेल ने आगे कहा- उन्होंने मंत्रियों, विपक्ष के नेताओं, पत्रकारों और अन्य लोगों की जासूसी कराया। आखिर उनका उद्देश्य क्या था?

 

पढ़ें :- राजस्थान कांग्रेस में थमेगी कलह या फिर बढ़ेंगी दूरियां, गहलोत सरकार का होने जा रहा है मंत्रिमंडल विस्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...