1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Pegasus case: टीएमसी सांसद बोले-पेगासस मामले पर हो खुली चर्चा, वरना…

Pegasus case: टीएमसी सांसद बोले-पेगासस मामले पर हो खुली चर्चा, वरना…

पेगासस जासूसी मामले को लेकर देशभर बवाल मचा हुआ है। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार को घेरने में जुटी हुई है। मॉनसून सत्र में भी इस मुद्दे को लेकर हंगामा चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि टीमएसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के फोन की भी जासूसी कराई गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पेगासस जासूसी मामले को लेकर देशभर बवाल मचा हुआ है। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार को घेरने में जुटी हुई है। मॉनसून सत्र में भी इस मुद्दे को लेकर हंगामा चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि टीमएसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के फोन की भी जासूसी कराई गयी है।

पढ़ें :- तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक के यहां पर छापेमारी, चिट फंड स्कैम मामले में हुई कार्रवाई

वहीं, इसको लेकर टीमएसी नेताओं ने प्रदर्शन किया है। टीएमसी सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने कहा कि, इस मुद्दे को लेकर खुली चर्चा की जानी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तब तक टीएमसी लोकसभा और राज्यसभा को चलने नहीं देगी।

उन्होंने कहा कि, तीनों कृषि कानून वापस लेने के साथ ही कल पेगासस पर चर्चा करिए अन्यथा टीएमसी का रुख 13 अगस्त तक संसद नहीं तक का है। बता दें कि, पेगासस मामले का जिन्न मॉनसून सत्र से पहले आया है, जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि देश के करीब 300 से ज्यादा लोगों की जासूसी कराई गयी है। इसमें विपक्षी नेता, पत्रकार, न्याायाधीश, कैबिनेट मंत्री समेत अन्य लोग शामिल हैं।

पढ़ें :- Mamata Banerjee ने बीजेपी को दी खुली चुनौती, कहा कि हिम्मत तो मुझे गिरफ्तार करवाएं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...