नौ साल का बच्चा 18 साल की एक्ट्रेस से करने लगा रोमांस, जमकर हो रही आलोचना

Pehredaar Piya Ki Karan Wahi Slams

मुंबई। छोटे पर्दे पर एक सीरियल आजकल लोगों की आलोचना का शिकार हो रहा है। इस शो में एक नौ साल के बच्चे को 18 साल की लड़की के साथ रोमांस करता दिखाया गया है। दरअसल, सोनी टेलीविजन के नए शो ‘पहरेदार पिया की’ के इस कॉन्सेप्ट को लेकर काफी आलोचना की जा रही है।

सीरियल में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर 18 साल की राजकुमार दिया सिंह बनी हैं। इस सीरियल में तेजस्वी के पति का किरदार चाइल्ड एक्टर अफान खान निभा रहे हैं, जिनकी उम्र महज नौ साल है। शो के कांसेप्ट को लेकर सोशल साइट पर काफी आलोचना की जा रही है। एक्टर करण वाही ने शो के खिलाफ फेसबुक पर एक अक्रामक पोस्ट किया है।

करण ने अपने पोस्ट में लिखा है, “प्रिय निर्माता और चैनल, मैं समझ सकता हूं कि हम ‘हाउ आई मेट योर मदर’ और ‘फ्रेंड्स’ जैसे शोज नहीं बना सकते और ईमानदारी से मैं उम्मीद भी नहीं करता, लेकिन भगवान के लिए और इस कारण कि हम सब इस इंडस्ट्री में हैं, प्लीज मुझे टीआरपी देने वाले कंटेंट के नाम पर ये मूर्खता मत बेचिए क्योंकि ईमानदारी से इसे कोई भी नहीं देख रहा है।”

Dear producer and channel .. i understand we cant make shows like how i met ur mother and friends, and honestly i dont…

Posted by Karan Wahi on Tuesday, July 18, 2017

मुंबई। छोटे पर्दे पर एक सीरियल आजकल लोगों की आलोचना का शिकार हो रहा है। इस शो में एक नौ साल के बच्चे को 18 साल की लड़की के साथ रोमांस करता दिखाया गया है। दरअसल, सोनी टेलीविजन के नए शो 'पहरेदार पिया की' के इस कॉन्सेप्ट को लेकर काफी आलोचना की जा रही है। सीरियल में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर 18 साल की राजकुमार दिया सिंह बनी हैं। इस सीरियल में तेजस्वी के पति का किरदार चाइल्ड एक्टर अफान…