1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बगैर इलाज मर रहे हैं लोग और मुख्यमंत्री कह रहे हैं ऑल इज बेल : अजय कुमार लल्लू

बगैर इलाज मर रहे हैं लोग और मुख्यमंत्री कह रहे हैं ऑल इज बेल : अजय कुमार लल्लू

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के कारण हालात बिगड़ते जा रहे हैं। इस दौरान न सिर्फ कोरोना के कई नए मामले सामने आए हैं बल्कि ऑक्सीजन की कमी होने के कारण लोगों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इस बीच योगी सरकार दावा कर रही है कि प्रदेश में बेड और ऑक्सीजन अधिक मा‌त्रा में उपलब्ध हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के कारण हालात बिगड़ते जा रहे हैं। इस दौरान न सिर्फ कोरोना के कई नए मामले सामने आए हैं बल्कि ऑक्सीजन की कमी होने के कारण लोगों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इस बीच योगी सरकार दावा कर रही है कि प्रदेश में बेड और ऑक्सीजन अधिक मा‌त्रा में उपलब्ध हैं। जिसके कारण लोगों को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं हो रही। लेकिन उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की इस बात पर असहमति जताते हुए बड़ा बयान दिया है।

पढ़ें :- Rat Massacre: पहली बार हुआ चूहे का पोस्टमार्टम, खुला मौत का राज

उन्होंने कहा कि प्रदेश में इलाज नहीं है, बेड नहीं है। लोग मर रहे हैं, ऑक्सीजन की लंबी लाइन लगी हुई है। फिर भी मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि बेड, ऑक्सीजन उपलब्ध है। कोरोना जांच हो रही है। उन्होंने सवाल उठाते हुए सीएम योगी से पूछा कि बता दीजिए एक प्राइवेट लैब जहां जांच हो रही हो। मालूम हो कि प्रदेश सरकार द्वारा कड़ी पाबंदियों के बावजूद भी कोरोना के कई नए मामले सामने आ रहे हैं। जिसके कारण कई शहरों के हालात बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ज्यादातर लोगों को अस्पतालों में बेड तक नहीं मिल रहे। वहीं कुछ कोरोना मरीज ऑक्सीजन की कमी के कारण अपनी जान गवां रहे हैं। फिलहाल सरकार कोरोना चेन को तोड़ने में असक्षम नजर आ रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...