तूफानी रफ्तार से आ रहे थे दरोगा जी, झाड़ू और डंडों की होने लगी बौछार

लखीमपुरखीरी। जिले के थाना व नगर गोला में रात एक दरोगा की बेकाबू बाइक अचानक एक महिला की दुकान के ठेले से जा टकराई। जिसके बाद मौके पर हंगामा मच गया। मुआवजे की मांग को लेकर भीड़ और दरोगा की तकरार होने लगी। गुस्साये लोगों ने दरोगा को लाठी ठंडों और झाड़ू से जमकर पीटना शुरु कर दिया। खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने किसी तरह उसे छुड़ाकर भीड़ को तितर बितर किया।

पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और बाद में सीओ द्वारा कार्रवाई के आश्वासन पर किसी तरह मामला शांत हुआ जबकि महिला ने इस बारे में एक तहरीर पुलिस को दी जिसकी कापियां मुख्यमंत्री से लेकर डीएम तक को भेजी गयी हैं। मिल रोड से वाल्मीकि मंदिर रोड के बीच स्थित हरिहर बाबा आश्रम के पास मोहल्ला कुम्हार टोला निवासी सुशीला देवी पत्नी रामबिलास एक चौपहिया ठेले पर परचूननुमा दुकान लगाती है।

{ यह भी पढ़ें:- VIDEO: खाकी ने फिर किया इंसानियत को शर्मसार, इसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे }

शनिवार रात पहले यहां कोतवाली में तैनात रहे एक दरोगा तूफानी रफ्तार से बेकाबू बाइक लेकर गुजरे तो बाइक ठेले से जा टकराई और बवाल शुरु हो गया। बताते हैं कि वहां काफी भीड़ एकत्र हो गयी। मुआवजे की मांग पर दरोगा ने गाली गलौज शुरू कर दिया। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने दारोगा की पिटाई कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरीके से मामले को शांत कराया। सीओ अभिषेक प्रताप सिंह ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। फिलहाल ठेले वाली महिला ने इस बारे में सीओ को एक तहरीर देकर मुआवजा व कार्रवाई की फरियाद की है।

{ यह भी पढ़ें:- ये हैं यूपी के अच्छे पुलिस वाले, एक आईजी दूसरा दारोगा }

रिपोर्ट- शक्ति धर त्रिपाठी

Loading...