नौतनवा : ट्रेनों का संचालन बन्द होने से आक्रोश, रेल मंत्री को भेजा पत्र

नौतनवा । गोरखपुर रेल प्रखंड पर दो ट्रेनों का संचालन बंद होने से लोगों में काफी आक्रोश है। पूर्व की भांति ट्रेनों का संचालन कराने के लिए भाजपा के जिला मंत्री प्रदीप सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। जिसमें कार्यकर्ताओं ने सामूहिक हस्ताक्षरित पत्र रेल मंत्री को प्रेषित किया।

People Demands Train Connectivity Between Gorakhpur And Nautanwa :

बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदीप सिंह ने कहा कि गाड़ी संख्या 55043 जो गोरखपुर से सायं 6:20 पर चल कर के रात 9:30 बजे नौतनवा पहुंचती थी । और रात भर रुकने के बाद अगले सुबह 6:15 पर गोरखपुर के लिए रवाना होती थी । उसे रेल प्रशासन द्वारा बंद कर दिया जाना जनहित में नहीं है ।

इन ट्रेनों से नेपाल के यात्री भी भारी संख्या मे यात्रा करते है । उन यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

 

सोनौली से विजय चौरसिया की रिपोर्ट

 

नौतनवा । गोरखपुर रेल प्रखंड पर दो ट्रेनों का संचालन बंद होने से लोगों में काफी आक्रोश है। पूर्व की भांति ट्रेनों का संचालन कराने के लिए भाजपा के जिला मंत्री प्रदीप सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। जिसमें कार्यकर्ताओं ने सामूहिक हस्ताक्षरित पत्र रेल मंत्री को प्रेषित किया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदीप सिंह ने कहा कि गाड़ी संख्या 55043 जो गोरखपुर से सायं 6:20 पर चल कर के रात 9:30 बजे नौतनवा पहुंचती थी । और रात भर रुकने के बाद अगले सुबह 6:15 पर गोरखपुर के लिए रवाना होती थी । उसे रेल प्रशासन द्वारा बंद कर दिया जाना जनहित में नहीं है । इन ट्रेनों से नेपाल के यात्री भी भारी संख्या मे यात्रा करते है । उन यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।   सोनौली से विजय चौरसिया की रिपोर्ट