1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इंडिया के गोल्डनमैन के साथ सेल्फी लेने के लिए लोग मजबूर, जानें क्या है ‘जिंदा स्टैच्यू’ की खासियत

इंडिया के गोल्डनमैन के साथ सेल्फी लेने के लिए लोग मजबूर, जानें क्या है ‘जिंदा स्टैच्यू’ की खासियत

आगरा जिले के एक छोटे से गांव से निकलकर आगरा जैसे खूबसूरत शहर में सोशल मीडिया पर गोल्डन बॉय नाम से मशहूर होने के बाद अब इस्माइल के परिवार वाले काफी खुश हैं।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

महराजगंज:आज का समय सोशल मीडिया का है। ऐसे में हर दिन कोई ना कोई वायरल होता रहता है। इसी कड़ी में यूपी के महराजगंज जिले के इस्माइल खान इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, इस्माइल लोगों के बीच गोल्डन बॉय के नाम से मशहूर हो गए है। प्रेम की नगरी आगरा में ताजमहल देखने वाले इन दिनों शानदार इमारत के साथ-साथ गोल्डमैन स्टेच्यू की चर्चा भी कर रहे है।
ये है इंडिया के गोल्डनमैन की खासियत
आपको बता दें कि, इस्माइल खान सिर से लेकर पांव तक सुनहरे रंग में रंगे हुए है। वहीं यहां घूमने आया हर सैलानी इंडिया के गोल्डनमैन से हाथ मिलाकर खुश होता है। इस गोल्ड मैन की ख़ासियत है कि वह 3 घंटे तक बिना हिले डुले एक ही पोज़ में खड़ा रहता है। उसके साथ सेल्फी लेकर लोग ताज के दीदार को यादगार बना रहे हैं। बात दे कि महाराजगंज जनपद का रहने वाला गोल्डन बॉय काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है । इस्माइल ने बताया की घर में 7 परिवार है जिसमें मैं बड़ा हूं माता- पिता और मुझसे छोटे चार भाई बहन है।
आगरा में गोल्डन बॉय
जिले के एक छोटे से गांव से निकलकर आगरा जैसे खूबसूरत शहर में सोशल मीडिया पर गोल्डन बॉय नाम से मशहूर होने के बाद अब इस्माइल के परिवार वाले काफी खुश हैं। वहीं पूरे गांव में खुशी का माहौल है और लोगों को गर्व होता है कि छोटे से गांव से निकलकर गांव का एक लड़का आगरा में गोल्डन बॉय नाम से मशहूर हो गया है।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...