1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कोरोना का खौफ भूल लोगों ने 999 रुपये में 9 कमीजें, फिर हुआ कुछ ऐसा…

कोरोना का खौफ भूल लोगों ने 999 रुपये में 9 कमीजें, फिर हुआ कुछ ऐसा…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: चेन्नई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ गया हैं। शुक्रवार के दिन चेन्नई में रोयापेट्टा के डॉ. बसंत रोड पर अवस्थित एक वस्त्र की शॉप को सील कर दिया गया है। ऐसा इसलिए किए गया है की वहां लगी सेल की वजह से इतने लोग एकत्रित हो गए कि शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ने लगीं।

दरअसल, लोग सस्ती चीजों के बिच इतना खो गए कि उन्हें ‘कोरोना’ भी याद नहीं रहा है। इसलिए पहले पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया और फिर स्टोर पर ताला जड़ दिया।

इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि लोग भारी आंकड़े में स्टोर के पास मौजूद हो गए हैं। बहुतों ने फेस मास्क नहीं पहन रखा। कुछ ने पहना है लेकिन केवल दिखाने भर के लिए।

हाल ही मे खुली शॉप 

जब पुलिस ने लोगों से अपने-अपने आवास जाने को बोला तो वे दुकान में घुसने का प्रयास करने लगे। रिपोर्ट के अनुसार, यह शॉप हाल ही में खोली गई थी और वहां 999 रुपये में 9 कमीजें, नौ रुपये में एक टी-शर्ट सेल की जा रही थी। ऐसे ऑफर के वजह से ही यहां लोगों की भीड़ जमा होने लगी।

बता दें की ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन (जीसीसी) के तेनामपेट जोनल अफसर ने मीडिया से बोला, ‘हमें पता चला कि शॉप के बाहर भीड़ जमा हो गई और स्टोर को सील कर दिया गया हैं। दुकान के मालिक की पिटीशन के बाद हम आगे की कार्यवाई शुरू की जाएगी। वहीं, पुलिस ने इस बारें में बोला कि स्टोर मैनेजमेंट के विरुद्ध अब तक कोई शिकायत और मामला नहीं दर्ज हुआ है। लेकिन स्टोर को अस्थाई तौर से सील कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...