महाराष्ट्र: बीफ से भरी वैन में भीड़ ने लगा दी आग, ड्राईवर फरार

People Fuemed Van Full Of Beaf

मुंबई। यूपी के दादरी कांड के बाद महाराष्ट्र में भीड़ ने एक वैन में बीफ होने की अफवाह पर उसमें आग लगा दी। हालांकि पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि वैन में करीब 100 किलो बीफ मौजूद था। आप को बता दें कि महाराष्ट्र में बीफ पूरी तरह से बैन है।
 
मिली जानकारी के मुताबिक अहमदनगर से औरंगाबाद जा रही एक वैन में बीफ ले जायी जा रही थी। वैन को औरंगाबाद के करीब सावखेड़ा गांव में कुछ लोगों ने रोक लिया। भीड़ ने वैन के ड्राईवर से काफी देर त क बहस की और बाद में वैन में आग लगा दी। वैन का ड्राईवर किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग निकला।

बता दें कि यूपी के दादरी में 28 सितंबर को अखलाक नाम के शख्स की लोगों ने पीटकर हत्या कर दी थी। इससे पहले गांव में अफवाह फैल गई थी कि उसका परिवार बीफ खाता है।

मुंबई। यूपी के दादरी कांड के बाद महाराष्ट्र में भीड़ ने एक वैन में बीफ होने की अफवाह पर उसमें आग लगा दी। हालांकि पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि वैन में करीब 100 किलो बीफ मौजूद था। आप को बता दें कि महाराष्ट्र में बीफ पूरी तरह से बैन है।  मिली जानकारी के मुताबिक अहमदनगर से औरंगाबाद जा रही एक वैन में बीफ ले जायी जा रही थी। वैन को औरंगाबाद के करीब सावखेड़ा गांव में कुछ लोगों…